Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

शारदा घोटाला: पूर्व टीएमसी नेता मदन मित्रा को मिली जमानत

मैं पिछले 18 महीनों से अग्निपरीक्षा दे रहा हूं।

शारदा घोटाला: पूर्व टीएमसी नेता मदन मित्रा को मिली जमानत
नई दिल्ली. पश्चिम बंगाल में हुए शारदा घोटाले के चलते सजा काट रहे मदन मित्रा को राज्य के अलीपुर कोर्ट से जमानत मिल गई है। मदन मित्रा तृणमुल कांग्रेस के पूर्व नेता रहे है और राज्य के पूर्व यातायात मंत्री भी रह चुके है। वहीं सीबीआइ ने पूर्व मंत्री की जमानत का विरोध किया है। बता दें कि अलीपुर कोर्ट का आदेश है कि 30 लाख रु.की जमानत राशि भरने के बाद पूर्व नेता को जमानत पर रिहा कर दिया जाएगा।

अस्पताल में कबूला था जुर्म
बता दें कि दिसंबर 2014 में एक हजार करोड़ रूपये के पोंजी घोटाले के चलते मदन मित्रा को गिरफ्तार किया गया था। गौरतलब है कि पूर्व टीएमसी नेता ने छाती और दिल में दर्द के चलते अस्पताल में इलाज के दौरान अपना जुर्म खुद कबूला था और अस्पताल से छुट्टी से मिलने के बाद फिर उन्हें अलीपुर सेंट्रल जेल भेजा गया।

मैं अग्निपरीक्षा दे रहा हूं

इंडियन एक्सप्रेस की खबर के मुताबिक, पूर्व मंत्री ने जून में सीबीआइ से भी अपनी जमानत की अपील की थी और साथ ही मामले में सीबीआइ को पूरा साथ देने की भी बात कही थी। पूर्व नेता का कहना है कि सीता की तरह वह भी पिछले 18 महीनों से अग्निपरीक्षा दे रहे हैं और अब उनके पास बताने को कुछ नहीं बचा है। वहीं इसी दौरान उन्होंने सीबीआइ से एक और मौका मांगा था।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

Next Story
Top