Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शारदा चिटफंड घोटाला: डेरेक ओ ब्रायन बोले- अपराधी पीएम मोदी, अमित शाह और अजीत डोभाल हैं

डेरेक ओ ब्रायन ने कहा कि पीएम मोदी और अमित शाह को टीएमसी उलाझना नहीं चाहिए। संयुक्त भारत रैली में उन्होंने जो विपक्षी एकता देखी है इसके बाद वे राजनीतिक प्रतिशोध का सहारा ले रहे हैं।

शारदा चिटफंड घोटाला: डेरेक ओ ब्रायन बोले- अपराधी पीएम मोदी, अमित शाह और अजीत डोभाल हैं
X

सीबीआई की टीम आज कोलकाता पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार के आवास पर पहुंची। इस मामले पर तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) से राज्यसभा सांसद डेरेक ओ ब्रायन ने पीएम मोदी और अमित शाह पर तंज कसा है।

डेरेक ओ ब्रायन ने कहा कि पीएम मोदी और अमित शाह को टीएमसी उलाझना नहीं चाहिए। संयुक्त भारत रैली में उन्होंने जो विपक्षी एकता देखी है इसके बाद वे राजनीतिक प्रतिशोध का सहारा ले रहे हैं। भाजपा जानकी है की टीएमसी का नारा है '2019-बीजेपी खत्म'।

कोलकाता पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार के आवास 40 सीबीआई अधिकारियों पहुंचे। लेकिन उनके पास सर्च वारंट भी नहीं हैं। मुझे मेरे सूत्रों से जानकारी मिली है, और मैं पूरी जिम्मेदारी के साथ कहता हूं कि अपराधी वास्तव में पीएम मोदी, अमित शाह और अजीत डोभाल हैं।

उन्होंने आगे कहा कि टीएमसी ने राजनीतिक पार्टियों से संपर्क किया है और कोलकाता में आज जो कुछ भी हुआ है, उस पर अपडेट हर दिया है। यह अखिलेश यादव, मायावती, कांग्रेस, टीडीपी, आप और सभी दलों के साथ हुआ है।

इसके अलावा उन्होंने कहा कि पीएम मोदी मोदी और अमित शाह सत्ता से जाना है। नहीं तो संविधान खतरे में है, संस्थान खतरे में हैं और देश खतरे में है। ममता ने पहले भी कई लड़ाइयां लड़ी हैं और एक और आज रात 9 बजे शुरू होगी।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story