Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

दिल्ली में शरद यादव का शक्ति प्रदर्शन, राहुल गांधी ने किया RSS पर हमला

राहुल ने कहा, हर राज्य में किसान रो रहा है, किसानों की आत्महत्या से सरकार को कोई मतलब नहीं।

दिल्ली में शरद यादव का शक्ति प्रदर्शन, राहुल गांधी ने किया RSS पर हमला

महागठबंधन टूटने के बाद जेडीयू के पूर्व अध्यक्ष शरद यादव ने बागी तेवर अपना लिए हैं। गुरुवार को उन्होंने दिल्ली में सांझी विरासत बचाओ के नाम का सम्मेलन बुलाया है। इस कार्यक्रम में कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी का बीजेपी पर हमला, कहा- सत्ता आने पर न 15 लाख का वादा, न रोजगार का वादा पूरा हुआ।

राहुल ने कहा कि देश को देखने के दो तरीके होते हैं, एक कहता है कि देश मेरा है, एक कहता है मैं इस देश का हूं, ये फर्क है हमें और आरएसएस में।

किसानों की आत्महत्या को बीजेपी के एक नेता ने मानसिक दिक्कत करार दे दिया। अरुण जेटली जी संसद में कहते हैं कि कर्जमाफी हमारी पॉलिसी नहीं है, किसान मर जाए लेकिन कोई फर्क नहीं पड़ता।

RSS जानती है कि वह अपनी विचारधारा से हिंदुस्तान में चुनाव नहीं जीत सकती, इसलिए हिंदुस्तान की हर संस्था में अब RSS के लोग डाले जा रहे हैं।

पिछले 2 साल में नरेंद्र मोदी जी की सरकार ने 1 लाख 30 हजार करोड़ रुपये 10-15 उद्योगपतियों का माफ किया है। तमिलनाडु के किसान जंतर-मंतर पर नंगे बैठे हुए हैं। हर प्रदेश का किसान रो रहा है। लेकिन ये किसान इस देश के नहीं है, यह देश सिर्फ 15-20 उद्योगपतियों का है।

मेक इन इंडिया फेल हो चुका है, आज हर तरफ मेड इन चाइना दिखता है। मोदी जी कहते हैं, हमें स्वच्छ भारत चाहिए, हम कहते हैं हमें सच भारत चाहिए।

मोदी जी जहां जाते हैं, कुछ न कुछ झूठ बोलकर निकलते हैं। अगर हम सब एक साथ होकर बीजेपी के खिलाफ लड़ें तो ये लोग कहीं नजर नहीं आएंगे।

Next Story
Top