Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

SC विवाद: 26 जनवरी को शरद पवार और येचुरी निकालेंगे ''संविधान बचाओ'' मार्च

बागी जेडीयू नेता शरद यादव और महात्मा गांधी के प्रपौत्र तुषार गांधी को भी इस मार्च का हिस्सा बनने के लिए निमंत्रण भेजा गया है।

SC विवाद: 26 जनवरी को शरद पवार और येचुरी निकालेंगे

एनसीपी प्रमुख शरद पवार 26 जनवरी को मुंबई शहर में देश के संविधान को बचाने के लिए मार्च निकालेंगे। सुप्रीम कोर्ट संकट के मद्देनजर ये मार्च निकाली जा रही है।

शुक्रवार को सुप्रीम कोर्ट के चार वरिष्ठ जज जस्टिस चेलमेश्वर, जस्टिस मदन लोकूर, जस्टिस कुरियन जोसेफ और जस्टिस रंजन गोगोई ने मीडिया के सामने उच्चतम अदालत की अनियमितताओं के बारे में बताया और सुप्रीम कोर्ट के प्रशासन पर सवाल उठाया।
एनसीपी प्रवक्ता नवाब मलिक ने कहा कि शरद पवार इस मार्च में भाग लेंगे। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि जरूरी नहीं कि पार्टी भी इस मार्ट का हिस्सा हों। सीनियर सीपीआई नेता सीताराम येचुरी, कांग्रेस एमएलए अल्पेश ठाकोर, दलित नेता जिग्नेश मेवाणी, पूर्व सांसद राजू शेट्टी और हार्दिक पटेल 'संविधान बचाओ' मार्च में शामिल हो सकते हैं।
बागी जेडीयू नेता शरद यादव और महात्मा गांधी के प्रपौत्र तुषार गांधी को भी इस मार्च का हिस्सा बनने के लिए निमंत्रण भेजा गया है। मार्च का आयोजन पिछले वर्ष भाजपा से निष्कासित हुए पूर्व सांसद राजू शेट्टी कर रहे थे। मार्च की शुरूआत बाबासाहेब अंबेडकर की मूर्ति से होगी और गेटवे ऑफ इंडिया तक जाएगी। इस मार्च का आइडिया शेट्टी का ही है।
Next Story
Share it
Top