Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शंकराचार्य बोले- पीएम मोदी हैं झूठे और भागवत अज्ञानी, RSS और BJP ने हिंदुत्व को पहुंचाया सबसे ज्यादा नुकसान

शंकराचार्य स्वरूपानंद सरस्वती ने बीजेपी और संघ पर हिंदुत्व को नुकसान पहुंचाने का आरोप लगाया हैं। शंकराचार्य ने एक पत्रिका को दिए इंटरव्यू में कहा कि हिंदुत्व को सबसे ज्यादा अगर किसी ने नुकसान पहुंचाया है तो वह बीजेपी और संघ हैं।

शंकराचार्य बोले- पीएम मोदी हैं झूठे और भागवत अज्ञानी, RSS और BJP ने हिंदुत्व को पहुंचाया सबसे ज्यादा नुकसान
X

शंकराचार्य स्वरूपानंद सरस्वती ने बीजेपी और संघ पर एक बार फिर गंभीर आरोप लगाया है। शंकराचार्य ने बीजेपी और संघ पर हिंदुत्व को नुकसान पहुंचाने का आरोप लगाया हैं। शंकराचार्य ने एक पत्रिका को दिए इंटरव्यू में कहा कि हिंदुत्व को सबसे ज्यादा अगर किसी ने नुकसान पहुंचाया है वह बीजेपी और संघ हैं।

यहीं नहीं शंकराचार्य ने आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत पर हमला करते हुए कहा कि आरएसआरएस प्रमुख मोहन भागवत हिंदुत्व के बारे में कुछ भी नहीं जानते हैं। शंकराचार्य स्वरूपानंद सरस्वती यहीं नहीं रूके उन्होंने आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत के हिंदू शादी को लेकर दिए गए एक बयान पर तंज कसते हुए उनपर हमला किया।

शंकराचार्य ने कहा कि जिसमें भागवत ने हिंदू शादी को एक समझैता बताया था। शंकराचार्य ने अपने इंटरव्यू में कहा कि 'भगवात कहते है कि हिंदुओं में शादी एक समझौता हैं, जबकि यह पूरी जिंदगी का साथ हैं।

ये भी पढ़ेः अनिल कपूर भी करते हैं दामाद को पसंद, सोशल मीडिया पर सोनम का वेडिंग कार्ड हुआ वायरल, जानें पूरा प्रोग्राम

शंकराचार्य ने मोहन भागवत के बयान को लेकर कहा कि वह कहते है कि जो लोग भारत में जन्में है केवल वो ही लोग हिंदू है। आरएसआरएस प्रमुख के इस बयान पर शंकराचार्य ने कहा कि भागवत उन लोगों को क्या कहेंगे जो लोग भारत से बाहर इंग्लैंड और अमेरिका में रहने वाले माता-पिता से पैदा होते हैं।

वहीं शंकराचार्य ने बीजेपी नेताओं पर बीफ के सबसे बड़े निर्यातक होने का आरोप भी लगाया। शंकराचार्य ने बीजेपी पर हमला करते हुए कहा कि बीफ के मुद्दे पर बीजेपी का दोहरा मुखौटा जनता के सामने आ गया हैं।

शंकराचार्य ने आरोप लगाते हुए कहा कि एक तरफ तो बीजेपी गोहत्या का विरोध करती हैं और वहीं दूसरी तरफ बीफ के निर्यात को भारत की छवि पर धब्बा बताती हैं।

ये भी पढ़ेः यूपी, राजस्थान समेत पूरे उत्तर भारत में आंधी-तूफान ने जमकर बरपाया कहर, 50 से ज्यादा लोगों की मौत

आपको बता दें कि शंकराचार्य ने पीएम मोदी और केंद्र सरकार को भी आड़े हाथों लेते हुए उनपर कई सवाल दागे जिनमे उन्होंने केंद्र सरकार पर कश्मीर में धारा 370 लागू करने, युवाओं को रोजगार के अवसर पैदा करने, गरीबों के खातें में 15-15 लाख रूपये देने, और अयोध्या में राम मंदिर निर्माण जैसे मुद्दे शामिल हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story