Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

शाह की सेहत बेहतर, जल्द मिलेगी अस्पताल से छुट्टीः भाजपा

स्वाइन फ्लू के इलाज के लिए एम्स में भर्ती भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की सेहत अब बेहतर है और उन्हें एक या दो दिन में अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी। पार्टी ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी।

शाह की सेहत बेहतर, जल्द मिलेगी अस्पताल से छुट्टीः भाजपा

स्वाइन फ्लू के इलाज के लिए एम्स में भर्ती भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की सेहत अब बेहतर है और उन्हें एक या दो दिन में अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी। पार्टी ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी। शाह ने बुधवार को एक ट्वीट के माध्यम से लोगों को बीमारी की जानकारी दी थी।

पार्टी के मीडिया प्रमुख और राज्यसभा सदस्य अनिल बलूनी ने कहा, ‘‘भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह जी का स्वास्थ्य बेहतर है। उन्हें एक या दो दिन में अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी। शुभकामनाओं के लिए आप सभी का आभार।'
अस्पताल ने बताया कि एम्स के निदेशक रणदीप गुलेरिया के नेतृत्व में चिकित्सकों का एक दल उनकी स्थिति पर नजर रखे हुए है। स्वास्थ्य राज्यमंत्री अश्विनी चौबे ने शाह के स्वास्थ्य के बारे में जानकारी के लिए बृहस्पतिवार को सुबह एम्स का दौरा किया।
इसके बाद केंद्रीय मंत्री जेपी नड्डा, अनुप्रिया पटेल और भाजपा की दिल्ली इकाई के प्रमुख मनोज तिवारी व अन्य नेता भी उनका हालचाल जानने के लिए अस्पताल गए। एम्स सूत्रों के अनुसार, भाजपा अध्यक्ष को सीने में जकड़न और सांस लेने में दिक्कत की शिकायत के बाद अस्पताल के पुराने निजी वार्ड में भर्ती कराया गया था।
केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल और भाजपा के अन्य नेता बुधवार रात को एम्स गए थे।
Loading...
Share it
Top