Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

ममता की प्राथमिकता है, नाम ''लोकतंत्र'' का और बचाव ''लूट तंत्र'' का, भाजपा देगी मुंहतोड़ जवाब: शाहनवाज हुसैन

भाजपा दमनकारी ममता सरकार को मुंहतोड़ जवाब देगी। पहले योगीजी की सभा को रोकने की कोशिश हुई, फिर मेरी सभा रोकने का प्रयास हुआ है।

ममता की प्राथमिकता है, नाम लोकतंत्र का और बचाव लूट तंत्र का, भाजपा देगी मुंहतोड़ जवाब: शाहनवाज हुसैन
X

पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद में रैली आयोजित करने के लिए राज्य प्रशासन से अनुमति नहीं मिलने पर क्षोभ प्रकट करते हुए भाजपा के वरिष्ठ नेता शाहनवाज हुसैन ने मंगलवार को कहा कि प्रदेश में कानून का शासन नहीं रह गया है, साथ ही जोर दिया कि वह मुर्शिदाबाद जाएंगे।

हुसैन ने यहां कहा कि ममता बनर्जी की सरकार ने मुर्शिदाबाद में मेरी सभा को इजाजत न देकर मुझे रोकने की कोशिश की है, लेकिन मैं डरने वाला नहीं हूं और न ही रूकने वाला हूं।

उन्होंने कहा कि भाजपा दमनकारी ममता सरकार को मुंहतोड़ जवाब देगी। पहले योगीजी की सभा को रोकने की कोशिश हुई, फिर मेरी सभा रोकने का प्रयास हुआ है। उन्होंने पूछा कि पश्चिम बंगाल में कैसा जंगल राज चाहती हैं ममता बनर्जी।

गौरतलब है कि इससे पहले यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ को राज्य में सभा करने की अनुमति नहीं मिली। इसके कारण भाजपा और टीमसी के बीच आरोप प्रत्यारोप देखने को मिला था।

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर पर निशाना साधते हुए भाजपा प्रवक्ता ने कहा कि उनकी नीयत महा‘ठग'बंधन! दूसरी ओर मोदी सरकार की नीयत, भ्रष्टाचार के खिलाफ एक्शन। ममता बनर्जी धरने पर बैठीं तो भ्रष्टाचार के बचाव में! यही ममता की प्राथमिकता है।

नाम 'लोकतंत्र' का और बचाव 'लूट तंत्र' का! पश्चिम बंगाल में सीबीआई और राज्य पुलिस के बीच टकराव की स्थिति पर हुसैन ने कहा कि भ्रष्टाचार की जांच से सीबीआई को रोकने की कोशिश अगर ममता बनर्जी के लिए 'सत्याग्रह' है तो ये दुर्भाग्यपूर्ण है। उनकी बौखलाहट यह बताने के लिए काफी है कि पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी की जमीन खिसक चुकी है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story