Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

नसीरुद्दीन से भाजपा के हुसैन ने पूछा- आपको अब तक देश में कोई परेशानी हुई?

सिने अभिनेता नसीरूद्दीन शाह की टिप्पणी पर भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने सवाल किया है कि क्या शाह को इतने वर्षों तक देश में कोई परेशानी महसूस हुई।

नसीरुद्दीन से भाजपा के हुसैन ने पूछा- आपको अब तक देश में कोई परेशानी हुई?

सिने अभिनेता नसीरूद्दीन शाह की टिप्पणी पर भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता ने सवाल किया है कि क्या शाह को इतने वर्षों तक देश में कोई परेशानी महसूस हुई। भाजपा नेता ने आज यहां कहा कि जिस ढंग से देश में उन्हें मान-सम्मान मिला, ऐसा ही उनके बच्चों को भी मिलेगा। शाहनवाज ने कहा कि उन्हें चिंता करने और ऐसे बयान देने की आवश्यक्ता नहीं है।

तीन राज्यों में भाजपा का जनाधार खिसकने के बारे में पूछे जाने पर भाजपा नेता ने स्पष्ट किया कि पार्टी का जनाधार खिसका नहीं, अपितु फिसला है। भविष्य में संगठन इसके कारणों पर संज्ञान लेते हुए लोकसभा चुनाव से पहले इसमें सुधार करेगा।

हुसैन ने कहा कि देश की जनता के लिए केंद्र सरकार समर्पित भाव से बिना रूके और बिना थके काम कर रही है ऐसे में लोग नरेंद्र मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री पद पर देखना चाहते हैं।

हुसैन ने कहा कि देश में पहली बार एक-दूसरे को फूटी आंख न सुहाने वाले राजनीतिक दल एक मंच पर आए हैं, ताकि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को रोक कर देश के संसाधन का दोहन कर सकें। शनिवार को दिल्ली से पानीपत जा रहे भाजपा नेता मीडिया से मुखातिब हुए।

Next Story
hari bhoomi
Share it
Top