Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

गृहमंत्री का बेटा अपने गेस्ट हाउस में चला रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, 9 अरेस्ट

नाबालिग को गेस्ट हाउस में ले जाया जाता था जहां उसे कई कस्टमर्स को खुश करना पड़ता था।

गृहमंत्री का बेटा अपने गेस्ट हाउस में चला रहा था जिस्मफरोशी का धंधा, 9 अरेस्ट
X

नई दिल्ली. मेघालय में एक परिवार द्वारा सेक्स रैकेट चलाने का मामला सामने आया है। इस बार ये मामला किसी अपराधी के घर से नहीं बल्कि एक हाइप्रोफाइल नामी हस्ती जोकि मेघालय के गृहमंत्री हैं उनसे जुड़ा हुआ है। दरअसल गृहमंत्री एचडीआर लिंगदोह के परिवार के एक गेस्ट हाउस में सेक्स रैकेट चलाए जाने का मामला सामने आया है, जिसके बाद इस मामले में जांच शुरू कर दी गई है।

ये भी पढ़ें- चार साल की बच्ची के साथ गैंगरेप और हत्या, तीन गिरफ्तार

अधिकारियों को शक है कि यहां एक सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है, जिसमें कई प्रभावी लोग शामिल हो सकते हैं। इस गेस्ट हाउस को लिंगदोह का बेटा नथानील ऑस्बर्ट रिंबाई चलाता है। चलाता है। तीन हफ्ते की तलाशी के बाद जनवरी 6 को निर्दलीय विधायक किटबोक डोरफांग को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। 16 दिसंबर को एक नाबालिग द्वारा दर्ज कराई गई एफआइआर में कहा गया कि उसे शिलॉन्ग स्थित रिलबॉन्ग पॉश कॉलोनी के एक गेस्ट हाउस में ले जाया जाता था जहां उसे कई कस्टमर्स को खुश करना पड़ता था।

लड़की ने आरोप लगाए हैं कि डोरफांग ने दो बार उसके साथ बलात्कार किया। एक बार बलात्कार शहर के मोतीनगर इलाके के एक गेस्ट हाउस में और दूसरा यहां से 12 किमी दूर उमियाम में किया गया। मर्विलन इन नाथिनल ऑसबर्ट रमबाई का है, जो लिंगदोह का बेटा है।

ये भी पढ़ें- पश्चिम बंगाल: गंगा सागर मेले में भगदड़, 6 की मौत

इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक, शिलांग के एसपी विवेक ने कहा- इस मामले में उन्होंने 9 लोगों को गिरफ्तार किया है और फिलहाल 2 फरार हैं। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार हुए लोगों में एक गेस्ट हाउस का कर्मचारी भी है और हम यह पता लगा रहे हैं कि क्या गेस्ट हाउस का मालिक और मैनेजमेंट भी इसमें शामिल हैं या नहीं।

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story