Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

तेलंगाना में PM के खिलाफ आपत्‍तिजनक बयान पर बीजेपी ने मचाया बवाल, पुलिस ने विधायकों को लिया हिरासत में

हैदराबाद में सोमवार को तेलंगाना में प्रदर्शन कर रहे कई बीजेपी विधायकों को पुलिस ने हिरासत में लिया है। इस प्रदर्शन की वजह मुख्‍यमंत्री चंद्रशेखर राव का आपत्‍तिजनक बयान रहा।

तेलंगाना में PM के खिलाफ आपत्‍तिजनक बयान पर बीजेपी ने मचाया बवाल, पुलिस ने विधायकों को लिया हिरासत में
X

हैदराबाद में सोमवार को तेलंगाना में प्रदर्शन कर रहे कई बीजेपी विधायकों को पुलिस ने हिरासत में लिया है। इस प्रदर्शन की वजह मुख्‍यमंत्री चंद्रशेखर राव का आपत्‍तिजनक बयान रहा ।

आपको बता दें कि तेलंगाना के मुख्‍यमंत्री चंद्रशेखर राव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ दिए गए आपत्‍तिजनक बयान को लेकर बीजेपी पार्टी के कार्यकर्ताओं के बीच हड़कप मचा गया है।

इस मसले पर चंद्रशेखर राव के खिलाफ पार्टी के कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया है। वहीं बीजेपी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने चंद्रशेखर राव से अपने शब्दों को वापस लेने और माफी मांगने की मांग की हैं।


इसे भी पढ़ें : मुख्य सचिव अंशु प्रकाश की याचिका पर जल्द सुनवाई करेगा दिल्ली HC

क्या है मामला

चंद्रशेखर राव ने 28 फरवरी को करीमनगर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए दोनों पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा था कि मैंने प्रधानमंत्री से कम से कम 20 बार किसानों की समस्‍या पर ध्‍यान देने का प्रर्थना की थी, लेकिन इसका कोई असर नहीं हुआ।

यदि जनता गुस्सा हो जाए तो राहुल गांधी या कोई और गांधी नया प्रधानमंत्री बन जाएगा, इससे क्‍या फर्क पड़ेगा।

उन्होंने कहा कि बीजेपी आती है तो दीनदयाल उपाध्‍याय या श्‍यामा प्रसाद मुखर्जी की बाते करते है, और जब कांग्रेस आती है तो राजीव गांधी और इंदिरा गांधी की बाते करते हैं। दोनों पार्टियां बड़बोलेपन की शिकार हैं।

आरोपों को खारिज किया

इसे भी पढ़ें : मेघालय और नागालैंड में बनेगी भाजपा की सरकार, ऐसे समझें पूरा गणित

इस प्रदर्शन पर तेलंगाना के मुख्‍यमंत्री के चंद्रशेखर राव ने अपने उपर लगे आरोपों को खारिज कर दिया है। चंद्रशेखर राव ने कहा है कि प्रधानमंत्री मोदी के लिए मैंने किसी अपशब्द का इस्तेमाल नहीं किया था।

प्रधानमंत्री मोदी मेरे अच्छे मित्र

उन्होंने साफ तौर पर कहा कि प्रधानमंत्री मोदी उनके अच्छे मित्र है वह कभी प्रधानमंत्री के लिए ऐसे अपशब्द का इस्तेमाल नहीं कर सकते। राव ने कहा कि मैंने किसी के साथ कोई दुर्व्यवहार नहीं किया है। मेरे प्रधानमंत्री से अच्छे संबंध है और मैंने उनसे दिल्ली में भी मिलने की मांग की थी। लेकिन वह मुझे समय नहीं दे पाए।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story