Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

असम में जहरीली शराब से हाहाकार, 17 लोगों की मौत

असम गोलाघाट में अवैध शराब के सेवन से 17 लोगों की मौत हो गई है। सरकारी अस्पताल के डॉक्टर दिलीप राजवंशी का कहना है कि प्रारंभिक जांच में जहरीली शराब के विषाक्त का पता चलता है, कल रात चार लोगों की मौत हो गई थी और बाद में बारह लोगों की मौत हो गई।

असम में जहरीली शराब से हाहाकार, 17 लोगों की मौत
X

असम गोलाघाट में अवैध शराब के सेवन से 17 लोगों की मौत हो गई है। सरकारी अस्पताल के डॉक्टर दिलीप राजवंशी का कहना है कि प्रारंभिक जांच में जहरीली शराब के विषाक्त का पता चलता है, कल रात चार लोगों की मौत हो गई थी और बाद में बारह लोगों की मौत हो गई। कुल सत्रह लोगों की मौत हो गई है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मरने वाले लोग हलमिरा चाय बागान एरिया के रहने वाले थे। ये सभी जहरीली शराब पीने के कारण बीमार पड़ गए थे जिसके बाद उन्हें गोलाघाट के शहीद कुशल कंवर अस्पताल में भर्ती कराया गया।

स्थानीय लोगों का कहना है कि हलमिरा चाय बागान में लोगों ने जहरीली शराब पी थी। इसे शहर के बाहर से लाया गया था। लोगों का आरोप है कि आबकारी विभाग के कुछ लोगों ने शराब की सप्लाई की थी जिसे पीने के बाद लोगों की मौत हो गई। फिलहाल गोलघाट प्रशासन ने जांच के आदेश दिए हैं।

बता दें कि तकरीन एक महीने पहले उत्तर प्रदेश के सहारनपुर और उत्तराखंड के रुड़की में जहरीली शराब पीने से सौ से ज्यादा लोगों की मौत हो गई थी। इन मौतों के बाद योगी सरकार ने अवैध शराब के खिलाफ पूरे प्रदेश में अभियान शुरू किया था। इस मामले में तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया था।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story