Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

हैदराबाद में भारी बारिश के चलते सात लोगों की मौत

तीन लोगों की मौत भारी बारिश के कारण दीवार ढहने से हुई

हैदराबाद में भारी बारिश के चलते सात लोगों की मौत
नई दिल्ली. हैदराबाद में भारी बारिश के चलते सात लोगों की मौत हो हो गई है। बता दें कि इनमें से तीन लोग दीवार ढहने की वजह से मर गए है और बाकी के चार लोग बारिश के चलते मरे हैं। भारी बारिश के कारण पूरे शहर में आम जन-जीवन प्रभावित हो रहा है। वहीं मेयर ने मृत लोगों के परिवार वालों को एक-एक लाख रुपये की राशि देने का ऐलान किया है।
दीवार ढहने से तीन की मौत
बता दें कि दीवार ढहने से मरे तीन लोग हैदराबाद के रमन्थापुर से थे और बाकी के चार लोग भोलकपुर में भारी बारिश के चलते मारे गए है। वहीं क्षेत्र के मेयर बोंटू राममोहन ने शहर के कॉन्ट्रेक्टर को स्थिति का जायजा लेने का आदेश दिया है और दीवार के ढहने का भी कारण पूछा है। गौरतलब है कि मेयर ने मृत लोगों के परिवार वालो को एक-एक लाख रुपये की राशि देने का ऐलान किया है।
अगले तीन दिन भारी बारिश का अनुमान
टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक, सरकार ने शहर में लोगों को ऑफिस पहुंचने के लिए एक घंटे की राहत दी है और साथ ही कहा है कि रास्ते में हो रही घटना को लेकर किसी भी तरह की भीड़ इक्कठ्ठी न करें। जानकारी के मुताबिक, मौसम विभाग का कहना है कि आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में अगले तीन दिनों 15 सालों बाद भारी वर्षा होने का अनुमान है।
अगले एक घंटे के लिए न निकने सड़को पर
गौरतलब है कि ग्रेटर हैदराबाद नगर निगम के कमिश्नर जनार्दन रेड्डी ने अपील की है कि निगम कर्मचारियों और बचाव कर्मी के अलावा आमजन अगले एक घंटे तक सड़को पर न निकले। वहीं, कमिश्नर की स्थिति का जायजा लेने के लिए मुख्य सचिव से मिलने की संभावना है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top