Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

महाराष्ट्र के गढ़चिरौली में टैक्सी और मारुती कार की जबरदस्त भिडंत, 7 लोगों की मौत

महाराष्ट्र के गढ़चिरौली जिले में अल्लापल्ली - सिरोंचा मार्ग पर आज दो वाहनों की भिड़ंत में सात लोगों की जान चली गई और चार अन्य घायल हो गये।

महाराष्ट्र के गढ़चिरौली में टैक्सी और मारुती कार की जबरदस्त भिडंत, 7 लोगों की मौत

महाराष्ट्र के गढ़चिरौली जिले में अल्लापल्ली - सिरोंचा मार्ग पर आज दो वाहनों की भिड़ंत में सात लोगों की जान चली गई और चार अन्य घायल हो गये। पुलिस ने इसकी जानकारी दी।

पुलिस ने बताया कि गोविंदगांव के पास आज सुबह यह घटना हुई, जब घरेलू सामानों को लेकर जा रही एक टैक्सी और एक मारुति बलेनो कार की आपस में भिड़ंत हो गई।
अधिकारी ने बताया कि मृतकों में से छह बलेनो कार में सवार में थे। इन में एक छह महीने का शिशु और डेढ़ साल का एक बच्चा भी शामिल था। इसके अलावा टैक्सी के चालक की भी मौत हो गई।
उन्होंने बताया कि दोनों चालकों ने तेज रफ्तार की वजह से अपनी गाड़ियों पर से अपना नियंत्रण खो दिया था।
अधिकारी ने बताया, ‘‘बलेनो में सवार चार लोगों की मौत घटनास्थल पर ही हो गई जबकि दो बच्चे और टैक्सी चालक ने पास के जिमलगाट्टा प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में दम तोड़ दिया।'
उन्होंने बताया कि चंद्रपुर जिले के बंगाली कैंप इलाके के एक परिवार के सदस्य कार से तेलंगाना के कालेश्वर मंदिर जा रहे थे। पुलिस ने मृतकों की पहचान कमल मित्तलवार, मारोति मित्तलवार, लता मित्तलवार, छह माह की श्रीनीता मित्तलवार, डेढ़ साल का सरस मित्तलवार, निखिल मोहुर्ले और टैक्सी चालक संदीप गडप के रूप में की गई है।
Next Story
Top