Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर फिर लगा गंभीर आरोप, पॉर्न स्टार ने किया बड़ा खुलासा

पॉर्न स्टार स्टॉर्मी डैनियल्स ने एक बार फिर अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और अपने रिश्तों को लेकर मीडिया के सामने बड़ा खुलासा किया है। इससे पहले भी उन्होंने कई बातों का खुलासा किया है।

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर फिर लगा गंभीर आरोप, पॉर्न स्टार ने किया बड़ा खुलासा

डोनाल्ड ट्रंप राष्ट्रपति पद के दावे के बाद से ही काफी विवादों में रहे हैं। एक बार फिर से ट्रंप पर बड़ा आरोप लगा है। पॉर्न स्टार स्टॉर्मी डैनियल्स ने बड़ा खुलासा किया है। एक टीवी कार्यक्रम में डैनियल्स ने ट्रंप पर राष्ट्रपति बनने से पहले संबंध होने का दावा किया है। उन्होंने कहा कि संबंधों को लेकर उन्हें मुंह बंद करने की धमकी दी गई थी।

ये भी पढ़े: यूपी में बदमाशों के खिलाफ एक्शन में योगी सरकार, ऑपरेशन दस्तक में दबोचे 182 बदमाश

पॉर्न स्टार स्टॉर्मी डैनियल्स ने सीबीएस के कार्यक्रम में कहा है कि यह वाकया करीब सात साल पहले का है जब वह अपनी छोटी बेटी के साथ फिटनेस क्लास जा रही थी, तब एक व्यक्ति उनके सामने आया।
उन्होंने आगे कहा है कि वह व्यक्ति मेरे पास आया और उसने कहा ट्रंप को अकेला छोड़ दो और पूरी कहानी भूल जाओ। उस व्यक्ति को मैं नहीं जानती, उसने मेरी बेटी को देखा और कहा कितनी प्यारी बच्ची है। अगर इसकी मां को कुछ हो जाए तो यह बड़ी शर्म की बाद होगी। इसके बाद वह व्यक्ति वहां से चला गया।

ट्रंप पर यौन संबंध का आरोप

स्टॉर्मी डैनियल्स ने ट्रंप पर यौन संबंध को लेकर भी आरोप लगाया और कहा है कि सेक्स संबंध को बाद भी ट्रंप के संपर्क में रही थी, क्योंकि ट्रंप ने उनसे वादा किया था कि वह उन्हें एक रियलिटी शो में शामिल होने का मौका देंगे।

उन्होंने आगे कहा है कि दुनिया के सामने सच्चाई लाना चाहती है, इसलिए वह इस मुद्दे पर खुलकर बात करना चाहती है।

डैनियल्स से एक पूछा गया था कि अगर ट्रंप यह इंटरव्यू देख रहे है तो फिर क्या कहना चाहेंगी। इस पर डैनियल्स ने कहा है कि वह जानते है कि मैं सच कह रही हूं।

बता दें कि बता दे कि स्टॉर्मी डेनियल्स का असली नाम स्टेफनी क्लिफोर्ड है। 2011 में एक इंटरव्यू देते हुए स्टॉर्मी डेनियलस डोनाल्ड ट्रंप के साथ अपने शारीरिक संबंधों का खुलासा किया था। कहा था कि उनकी मुलाकात एक चैरिटी गोल्फ टूर्नामेंट के दौरान हुई थी।
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नवंबर 2016 में हुए राष्ट्रपति चुनाव से कुछ दिन पहले ही डैनियल्स ने ट्रंप के वकील के साथ एक समझौता किया था, जिसमें उन्हें ट्रंप के साथ संबंधों पर अपना मुंह बंद रखने और इस समझौते तहत में स्टॉर्मी को 1 लाख 30 हजार डॉलर्स दिए गए थे।
इस समझौते को पर स्टॉर्मी डेनियलस ने कहा है कि मैं इस समझौते के लिए इसलिए सहमत हो गई थी क्योंकि मुझे मेरे परिवार और उनकी सुरक्षा की चिंता थी।
Next Story
Top