Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

अलगाववादियों और आतंकियों से हो एक सा बर्ताव- केंद्रीय मंत्री

हंसराज अहीर ने कहा कि अलगाववादियों के बर्ताव से सभी को दुख पहुंचा है।

अलगाववादियों और आतंकियों से हो एक सा बर्ताव- केंद्रीय मंत्री
नई दिल्ली. केंद्रीय गृह राज्य मंत्री हंसराज अहीर ने कहा है कि अलगाववादियों और आतंकियों को एक नजरिए से देखे जाने की जरूरत है और दोनों के साथ एक जैसा बर्ताव होना चाहिए। अहीर ने इस बात के भी संकेत दिए हैं कि अलगाववादियों को दी जा रही सहूलियतें वापस ली जा सकती हैं।

एक न्यूज चैनल से बातचीत में अहीर ने कहा कि मुलाकात करने वाले प्रतिनिधिमंडल के सदस्यों को दरवाजे से वापस भेजकर अलगाववादियों ने उनका 'अपमान' किया है और सरकार इसे एक चुनौती के तौर पर देख रही है।

अलगाववादियों को जेल में डालने की मांग से जुड़े सवाल पर अहीर ने कहा कि इस पर विचार किया जाना चाहिए। अहीर के मुताबिक, मुलाकात करने पहुंचे नेता भले ही बीजेपी के न हों, लेकिन अलगाववादियों के बर्ताव से सभी को दुख पहुंचा है।

एनबीटी की रिपोर्ट के अनुसार, अहीर ने भरोसा दिया कि अलगाववादियों के खिलाफ संविधान में दायरे में रहकर जो भी कार्रवाई मुमकिन होगी, वो की जाएगी। बता दें कि अलगाववादियों के प्रतिनिधिमंडल के सदस्यों से न मिलने के फैसले को मोदी सरकार एक रणनीतिक बढ़त के तौर पर देख रही है।

सरकारी सूत्रों के मुताबिक, मोदी सरकार यह मानती है कि पूरे मामले की वजह से अलगाववादियों की असलियत लोगों के सामने आ गई। अब कश्मीर की जनता को यह संदेश जाएगा कि अलगाववादी इस समस्या का हल होते नहीं देखना चाहते और उनका मकसद घाटी के निवासियों को भटकाना भर है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Share it
Top