Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कर्नाटक चुनाव से पहले कांग्रेस में शोक की लहर, पूर्व मंत्री रामकिशन वर्मा का निधन

कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री रामकिशन वर्मा का आज यहां एक निजी अस्पताल में निधन हो गया, वह 77 वर्ष के थे।

कर्नाटक चुनाव से पहले कांग्रेस में शोक की लहर, पूर्व मंत्री रामकिशन वर्मा का निधन

कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री रामकिशन वर्मा का आज यहां एक निजी अस्पताल में निधन हो गया, वह 77 वर्ष के थे। अस्पताल के सूत्रों के अनुसार वर्मा को मंगलवार को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उन्होंने आज दोपहर में अंतिम सांस ली।

वर्मा कोटा के रामगंज मंडी से कांग्रेस के पूर्व विधायक थे और उन्होंने कांग्रेस के शासनकाल में अलग अलग मंत्रालयों की जिम्मेदारी​ निभाई थी। अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव अशोक गहलोत और कांग्रेस नेता सी पी जोशी ने पूर्व मंत्री के निधन पर अपनी संवदेना व्यक्त की।

यह भी पढ़ें- जनकपुर-अयोध्या बस सेवा: PM मोदी करेंगे रवाना, CM योगी करेंगे स्वागत

गहलोत ने अपने संदेश में कहा कि वर्मा के निधन से जहां मुझे व्यक्तिगत क्षति पहुंची है वहीं कांग्रेस पार्टी ने एक सच्चा और निष्ठावान साथी खो दिया है। उनसे मेरे आत्मीय संबंध रहे।

उन्होंने कहा कि वह मेरे पीसीसी अध्यक्ष के प्रथम कार्यकाल के दौरान प्रदेश महासचिव थे। इसी प्रकार मेरे मुख्यमंत्रित्व काल में भी वह कैबिनेट मंत्री के रूप में मेरे सहयोगी रहे।

यह भी पढ़ें- तिरुवनंतपुरम: शादी के बंधन में बंधे ईशान और सूर्य, बनी केरल की पहली ट्रांससेक्सुअल जोड़ी

उन्होंने कहा कि सरल, सहज और मिलनसार स्वभाव के धनी वर्मा ने एक सशक्त जनप्रतिनिधि के नाते अपने क्षेत्र एवं प्रदेश के विकास में महती भूमिका निभाई। उनकी इन सेवाओं को सदैव याद किया जाएगा।

इनपुट भाषा

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top