Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पत्नी को भेजी अपनी सेल्फी, फिर कर ली खुदकुशी

पुलिस ने दुर्घटना मानकर दर्ज किया केस

पत्नी को भेजी अपनी सेल्फी, फिर कर ली खुदकुशी
X
मुंबई. मुंबई के वसई एक 22 वर्षीय फुटबॉल कोच ने अपनी सेल्फी पत्नी को भेजकर खुदकुशी कर ली। मुंबई मिरर की खबर के मुताबिक इस खिलाड़ी की दो महीने पहले ही शादी हुई थी। मृतक का नाम परवेज खान है। पुलिस के मुताबिक शुरुआती जांच में इस बात का पता चला है कि परवेज अपनी शादी से खुश नहीं था। परवेज की शादी पारिवारिक दवाब के चलते करवा दी गई थी।
परवेज खान ने शुक्रवार सुबह एवरशाइन नगरी बिल्डिंग स्थित अपने घर पर आत्महत्या कर ली। पालघर पुलिस थाने के इंस्पेक्टर महेश पाटिल इस केस को देख रहे हैं। उन्होंने बताया कि परवेज ने अपनी पत्नी को आत्महत्या करने की धमकी देते हुए एक सेल्फी भेजी थी। जिससे यह अंदेशा लगाया जा रहा है कि परवेज ने शादी से खुश न होने के चलते आत्महत्या का कदम उठाया।
चूंकि परवेज के फोन में पासवर्ड डला हुआ था, लिहाजा पुलिस मोबाइल की गहराई से जांच नहीं कर सकी। उन्होंने बताया कि परवेज की पत्नी व परिजन सदमे में हैं और बात करने की स्थिति में नहीं हैं। इंस्पेक्टर पाटिल ने बताया कि मोबाइल भले ही हमने कब्जे में ले लिया हो, हमें पासवर्ड नहीं पता है। वह बोले कि सभी के बयानों के बाद ही आत्महत्या की गुत्थी सुलझ सकती है।
हालांकि सूत्रों ने यह भी बताया कि तकरीबन सुबह के 4 बजे युवक पत्नी को मेसेज कर रहा था और पत्नी उसी बिल्डिंग में अपनी मां के यहां गई हुई थी। जानकारी के मुताबिक, परवेज की पत्नी के साथ बहस हुई, फिर उनसे आत्महत्या की धमकी देते हुए एक सेल्फी भी भेजी। पत्नी ने इस बात को नजरंदाज कर दिया और घर जाकर देखने की जहमत नहीं उठाई।
बिल्डिंग में रहने वाले एक युवक ने बताया कि पति-पत्नी के बीच अक्सर झगड़े होते थे और पत्नी उसी बिल्डिंग में रहने वाली अपनी मां के पास चली जाया करती थी। एक पुलिस सूत्र ने बताया कि हमने मामले को अभी दुर्घटना से हुई मौत मानकर केस दर्ज किया है, यदि कोई और सबूत सामने आते हैं, तो आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया जाएगा।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top