Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

गुजरात चुनाव में ''दामाद जी'' की एंट्री, हार्दिक पटेल के साथ की सीक्रेट मीटिंग!

बंभानिया ने हार्दिक पटेल पर पाटीदार अनामत आंदोलन समिति से जुड़े लोगों को धोखे में रखने का भी आरोप लगाया हैं।

गुजरात चुनाव में

गुजरात विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के प्रचार के आखिरी दिन पाटीदार नेता हार्दिक पटेल पर उनके करीबी सहयोगी रहे दिनेश बंभानिया ने करारा हमला किया है।

कुछ दिन पहले ही हार्दिक से अलग होने वाले बंभानिया ने दावा किया कि हार्दिक पटेल ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के जीजा रॉबर्ट वाड्रा से मुलाकात की थी।

यही नहीं बंभानिया ने हार्दिक पटेल पर पाटीदार अनामत आंदोलन समिति से जुड़े लोगों को धोखे में रखने का भी आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि हार्दिक ने अपने साथियों से राहुल गांधी के साथ फाइव स्टार होटल में 'सीक्रेट मीटिंग' को छिपाया था।

राहुल से मुलाकात का नहीं किया खुलासा

बंभानिया के मुताबिक हार्दिक ने अक्टूबर में राहुल गांधी से मुलाकात की थी। बंभानिया ने कहा कि पटेल को यह बताना चाहिए कि राहुल गांधी और रॉबर्ट वाड्रा से मुलाकात में उनकी क्या बात हुई।

पत्रकारों से बातचीत में बंभानिया ने कहा, पास नेताओं द्वारा कई बार पूछे जाने के बाद भी हार्दिक ने कभी राहुल गांधी से मुलाकात का खुलासा नहीं किया। यही नहीं हार्दिक पटेल ने दिल्ली में रॉबर्ट वाड्रा से भी मुलाकात की थी। उसके बारे में हार्दिक ने कुछ नहीं बताया। क्या वाड्रा से उनकी कोई सीक्रेट डील हुई थी।'

हार्दिक क्यों कर रहे कांग्रेस का समर्थन

कांग्रेस और हार्दिक पटेल दोनों ने राहुल गांधी के साथ उनकी मुलाकात से इनकार किया था। बता दें कि पहले राउंड की पोलिंग से पहले 8 दिसंबर को बंभानिया ने हार्दिक पर आरोप लगाया था।

बंभानिया ने कहा था कि कांग्रेस की गुजरात यूनिट ने पाटीदार आरक्षण पर जब कोई ठोस आश्वासन नहीं दिया है तो फिर वह चुनाव में पार्टी को समर्थन क्यों कर रहे हैं। क्या यह दोनों के बीच किसी फिक्सिंग का नतीजा है।

बंभानिया ने हार्दिक पर सवाल दागते हुए कहा कि कांग्रेस के घोषणापत्र में पटेलों के आरक्षण को लेकर कुछ भी स्पष्ट तौर पर नहीं कहा गया है। फिर आखिर किस वजह से वह कांग्रेस के समर्थन में वोट मांग रहे हैं।

इसे भी पढ़ें- गुजरात चुनाव: साबरमती से सीप्लेन से अंबाजी मंदिर गए पीएम मोदी

बंभानिया ने कहा, किस सीक्रेट डील के तहत हार्दिक पटेल कांग्रेस को वोट देने के लिए लोगों से अपील कर रहे हैं। उन्होंने कहा,अपनी रैलियों में हार्दिक खुलकर कह रहे हैं कि वह कांग्रेस को पसंद नहीं करते, लेकिन वह लोगों को वोट करने की भी अपील कर रहे हैं।

आखिर क्या बात है जिसकी वजह से उन्होंने कांग्रेस के साथ समझौता किया है। गौरतलब है कि गुजरात में दूसरे चरण में 93 सीटों पर 14 दिसंबर को मतदान होना है, इसका प्रचार 12 दिसंबर को शाम 5 बजे समाप्त हो गया।

Loading...
Share it
Top