Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

संसद सत्र के दौरान लोकसभा में उठा सीलिंग का मुद्दा, सासंद पप्पू यादव ने दिया नोटिस

सिलिंग के मामले को लेकर जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष पप्पू यादव ने लोक सभा में स्थगन प्रस्ताव का नोटिस दिया है।

संसद सत्र के दौरान लोकसभा में उठा सीलिंग का मुद्दा, सासंद पप्पू यादव ने दिया नोटिस
X

दिल्ली में सीलिंग को लेकर सियासत गरमा गई है, इसके चलते सभी पार्टियों ने एक दूसरे पर बयान बाजी तेज कर दी है। वहीं लोकसभा में भी सीलिंग की गूंज सुनाई दी है। सिलिंग के मामले को लेकर जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष पप्पू यादव ने लोक सभा में स्थगन प्रस्ताव का नोटिस दिया है।

बता दें कि दिल्ली में सीलिंग को लेकर केंद्र सरकार काफी सख्त नजर आ रही है। सीलिंग के दौरान पिछले हफ्ते करीब 450 दुकानों को सील कर दिया गया था। सीलिंग के खिलाफ व्यपारियों और मार्केट एसोसिएशन ने जमकर प्रदर्शन किया और दोनों के बीच एकजुटता देखने को भी मिली है।

ये भी पढ़े: तमिलनाडु: टीटीवी दिनाकरण ने पॉलिटिक्ल पार्टी का किया ऐलान, 'अम्मा मक्कल मुनेत्र कड़गम' रखा नाम

इस दौरान व्यापारियों ने सीलिंग के खिलाफ में शव यात्रा भी निकाली और चेतावनी भी दी कि हम ट्रेडर युनियन के साथ मिलकर उग्र आंदोलन भी कर सकते है। वहीं दूसरी तरफ व्यपारियों ने दिल्ली के मुख्य मंत्री के घर के बाहर भी प्रदर्शन किया।

इस पर व्यपारियों ने कहा है कि हम अर्थियां निकाल कर सरकार पर दवाब बना रहे है, अगर एेसा चलता रहा तो हम बेरोज़गार हो जाएंगे। हमारे पास आत्महत्या का सिवा कोई और रास्ता नहीं है। इसकी जिम्मेदार केंद्र और दिल्ली सरकार होगी। व्यपारियों ने जल्द सील रोकने की मांग की है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story