Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

भारत बंद: हिंसा की चपेट में छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस, सीट के नीचे छुपकर बचे यात्री

ट्रेन के मुरैना स्टेशन से रवाना होने के बाद भी काफी आगे तक रास्ते में इसे रोकने और नुकसान पहुंचाने की कोशिश की गई।

भारत बंद: हिंसा की चपेट में छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस, सीट के नीचे छुपकर बचे यात्री
X

भारत बंद में हुई हिंसा की चपेट में छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस भी आ गई है। अमृतसर से बिलासपुर आ रही छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस को मुरैना के पास हिंसक झड़प का सामना करना पड़ा। प्रदर्शनकारियों ने ट्रेन को रोककर पथराव किया और कांच तोड़ डाले।

यात्रियों को भी नुकसान पहुंचाने की कोशिश की गई, लेकिन सभी यात्री सकुशल बताए जा रहे हैं, घटना से यात्री बुरी तरह सहमे हैं। उन्हें सीट के नीचे छिपकर जान बचानी पड़ी।

इसे भी पढ़ें- तांत्रिक क्रिया करने आए थे बंटी-बबली, उड़ा ले गए 10 लाख के जेवर, गिरफ्तार

इसके बाद बहुत देर तक मुरैना स्टेशन में छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस को रोका गया। इसके बाद पथराव और हिंसक घटनाओं के बीच ही इसे आगे के लिए रवाना किया गया।

दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे के अफसरों ने छत्तीसगढ़ एक्सप्रेस में पथराव की पुष्टि की है। अधिकारियों के मुताबिक मुरैना स्टेशन के पास इसे रोककर कांच तोड़े गए।

हालांकि कुछ देर बाद इसे आगे के लिए रवाना कर दिया गया। दूसरी ओर प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि काफी देर तक प्रदर्शनकारी ट्रेन के पास ही माैजूद रहे।

इसे भी पढ़ें- तांत्रिक क्रिया करने आए थे बंटी-बबली, उड़ा ले गए 10 लाख के जेवर, गिरफ्तार

इससे सहमे यात्रियों ने खिड़की दरवाजे बंद कर लिए। ट्रेन के मुरैना स्टेशन से रवाना होने के बाद भी काफी आगे तक रास्ते में इसे रोकने और नुकसान पहुंचाने की कोशिश की गई।

हालांकि ट्रेन में मौजूद आरपीएफ जवान और सुरक्षाबल प्रदर्शनकारियों से शांति की अपील करते रहे। दूसरी ओर बिलासपुर के अफसर भी लगातार अपडेट लेते रहे।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story