Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सत्यम घोटाला: 9 अप्रैल को आएगा बड़ा फैसला

इस मामले से जुड़े भारी-भरकम दस्तावेज का हवाला देते हुए विशेष न्यायाधीश बीवीएलएन चक्रवर्ती ने कहा ‘नौ अप्रेल को फैसला सुनाया जाएगा

सत्यम घोटाला: 9 अप्रैल को आएगा बड़ा फैसला
X

हैदराबाद.पूर्ववर्ती सत्यम कंप्यूटर सर्विसेज लिमिटेड (एससीएसएल) में करोड़ों रुपए के लेखा घोटाले से जुड़े मामले की सुनवाई कर रही एक विशेष अदालत ने सोमवार को कहा कि वह इस मामले में अब नौ अप्रैल को फैसला सुनाएगी। इस मामले से जुड़े भारी-भरकम दस्तावेज का हवाला देते हुए विशेष न्यायाधीश बीवीएलएन चक्रवर्ती ने कहा ‘नौ अप्रेल को फैसला सुनाया जाएगा। मैं इसे बिल्कुल स्पष्ट कर रहा हूं।’ उन्होंने कहा कि यह उच्चतम न्यायालय का निर्देश है कि फैसला सुनाया जाए।

अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर उद्योग मंत्री ने कहा, बैंक महिलाओं के प्रति संवेदनहीन

यदि कोई अवरोध पैदा किया जाता है तो यह उच्चतम न्यायालय के आदेश का उल्लंघन होगा- यह आपकी (आरोपियों की) जिम्मेदारी है कि आप अपने वकीलों को लाएं। अदालत अपनी कार्यवाही आगे बढ़ाएगी।

तीन हजार दस्तावेज चिन्हित

इस खुलासे के दो दिन बाद आंध्र प्रदेश पुलिस की अपराध जांच शाखा ने राजू को उनके भाई रामा राजू और अन्य के साथ गिरफ्तार कर लिया था। इस मामले के जमानत प्राप्त सभी 10 आरोपी सोमवार को अदालत में मौजूद थे। करीब छह साल पहले शुरू हुई सुनवाई में करीब 3,000 दस्तावेज को चिह्नित किया गया।

मुफ्त का इंटरनेट देना चाहते हैं तो दान-पुण्य करें जुकरबर्ग:मित्तल

9 मार्च को सुनाया जाना था फैसला

अदालत ने इससे पहले नौ मार्च को फैसला सुनाने का दिन तय किया था। न्यायाधीश ने यह टिप्पणी इसलिए की कि तेलंगाना में नए राज्य के लिए अलग उच्च न्यायालय की मांग को लेकर चल रहे वकीलों के आंदोलन के कारण बचाव पक्ष के वकील अदालत में उपस्थित नहीं हुए। न्यायधीश ने कहा ‘नौ अप्रैल फैसला सुनाने की आखिरी तारीख होगा। अदालत की कार्रवाई स्थगित करने का कोई सवाल ही पैदा नहीं होता। अदालत इंतजार नहीं करेगी।’

नीचे की स्लाइड्स में पढ़िए, सबसे बड़ी धोखाधड़ी-

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story
Top