Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शशिकला के हाथों में आएगी AIADMK की कमान, बनेंगी महासचिव

सत्ता में बैठी एआईएडीएमके पार्टी के प्रवक्ता ने शशिकला के नाम की पुष्टि की है।

शशिकला के हाथों में आएगी AIADMK की कमान, बनेंगी महासचिव
X
नई दिल्ली. तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता के निधन के बाद पार्टी में चल रही अटकलों पर ब्रेक लग गया है। ऑल इंडिया अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (एआईएडीएमके) की कमान संभालने वाली प्रबल दावेदार शशिकला नटराजन पार्टी की महासचिव होंगी। पार्टी के प्रवक्ता ने इस बात की पुष्टि कर दी है।
बता दें कि एआईएडीएमके के प्रवक्ता सी. पोन्नियन ने संवाददाताओं से कहा कि यह साफ है कि चिनम्मा (शशिकला) पार्टी की अगली महासचिव होंगी। मुख्यमंत्री ओ. पनीरसेल्वम की तरफ से पार्टी की कमान शशिकला को संभालने की अपील के बाद इस मुद्दे पर एआईएडीएमके के अन्य मंत्रियों और सांसदों ने शशिकला के नाम पर अपना समर्थन दिया। पिछले हफ्ते से पार्टी में एक धड़े के नेता और कार्यकर्ता जो शशिकला के हाथ नेतृत्व की कमान देने का समर्थन कर रहे थे वह उनकी तस्वीरों को हर जगह लगा रहे थे। इससे पहले शनिवार 10 दिसंबर को पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता के आवास पर तमिलनाडु के सीएम ओ पनीरसेल्वम और लोकसभा के डेप्यूटी स्पीकर थंबीदुरई और अन्य वरिष्ठ सदस्य शशिकला से पार्टी की कमान संभालने के लिए अपना अनुरोध लेकर पहुंचे थे।
हालांकि शशिकला ने पार्टी पर अपनी पकड़ लगातार मजबूत की है। जयललिता की मौत के बाद ओ पन्नीरसेल्वम को जहां आनन-फानन में मुख्यमंत्री बनाया गया, वहीं अन्नाद्रमुक महासचिव को लेकर कयासों का दौर शुरू हो गया था। यह साफ है कि जो पार्टी का महासचिव होगा, वहीं तमिलनाडु की राजनीति में अन्नाद्रमुक का असली चेहरा होगा। गौर हो कि एआईडीएमके की महासचिव और तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता का 6 दिसंबर को निधन हो गया था।

खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story