Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जेल में ऐसे कटी AIADMK प्रमुख शशिकला की पहली रात

शशिकला ने दो अन्य महिला कैदियों के साथ एक कोठरी में बिताई रात।

जेल में ऐसे कटी AIADMK प्रमुख शशिकला की पहली रात
X
चेन्नई. अन्नाद्रमुक महासचिव वी.के. शशिकला की कल बुधवार को बेंगलुरु की परपप्ना अग्रहारा जेल में पहली रात थी, उन्होंने जेल में सांभर और चावल खाया। इसके आलावा उन्हें बटर मिल्क यानि मक्खन वाला दूध भी दिया गया था। शशिकला ने आय से अधिक संपत्ति मामले में बुधवार को बेंगलुरु में आत्मसमर्पण कर दिया था। शशिकला को चार साल कैद की सजा मिली है।
शशिकला जेल में कैदी संख्या 3295 के रूप में जानी जाएंगी। इसी मामले के दो अन्य दोषी इलरवासी और दिनकरण कैदी संख्या 3296 और 3297 के रूप में जाने जाएंगे। तीनों आरोपियों की ओर से बुधवार शाम का जेल प्रशासन ने मेडिकल परीक्षण कराया और इसके बाद नियमों के मुताबिक प्लेट, गिलास, कंबल आवंटित किया गया।
आपको शशिकला को जेल में टीवी, टेबल फैन और गद्दा भी मुहैया कराया गया हैं। हालांकि, अधिकारियों ने इसकी पुष्टि नहीं की है। सूत्रों के अनुसार शशिकला ने श्रम के रूप में मोमबत्ती और अगरबत्ती बनाने का काम चुना है। इसके लिए उन्हें रोजाना 50 रुपये की मजदूरी मिलेगी और रविवार को भी काम करना होगा। इससे पहले अन्नाद्रमुक महासचिव ने जज से ए श्रेणी की बैरक और 24 घंटे मेडिकल सुविधा की मांग की थी, जिसे विशेष अदालत ने खारिज कर दिया।
शशिकला को आत्मसमर्पण करने से दो सप्ताह की छूट देने की गुहार लेकर बुधवार को पहुंचे वरिष्ठ अधिवक्ता केटीएस तुलसी की सुप्रीम कोर्ट ने कोई दलील नहीं सुनी। शीर्ष अदालत ने कहा, शशिकला को तत्काल आत्मसमर्पण करना होगा। हम इस मामले पर कोई सुनवाई नहीं करेंगे। शशिकला को अब दो अन्य महिला कैदियों के साथ एक कोठरी में रहना होगा।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story