Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

शशिकला ने पन्नीरसेल्वम पर साधा निशाना, कहा- पार्टी और सरकार को कोई छू तक नहीं सकता

शशिकला ने कहा कि विधायकों ने उनसे कहा कि वे डरे हुए हैं और उन्हें अपनी जान खतरे में लग रही है।

शशिकला ने पन्नीरसेल्वम पर साधा निशाना, कहा- पार्टी और सरकार को कोई छू तक नहीं सकता
X
चेन्नई. तमिलनाडु में पूर्व मुख्यमंत्री ओ. पन्नीरसेल्वम के समर्थन में शशिकला का साथ छोड़कर अन्नाद्रमुक के 1 विधायक और 4 सांसद उनके साथ आ गए। वहीं अन्नाद्रमुक महासचिव शशिकला ने उन्हें मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ग्रहण कराने में हो रही देरी को लेकर राज्यपाल विद्यासागर राव पर रविवार रात निशाना साधा।
गोल्डन बे रिजॉर्ट में मीडिया से बातचीत में शशिकला ने कहा कि हमारा विरोध करने वाले अपनी कोशिशों में कामयाब नहीं होंगे। उन्होंने आरोप लगाया कि विधायक डरे हुए हैं और उन्हें अपने बच्चों की हिफाजत के लिए रिश्तेदारों के घरमों में छुपाना पड़ रहा है। शशिकला ने कहा कि विधायकों ने उनसे कहा कि वे डरे हुए हैं और उन्हें अपनी जान खतरे में लग रही है। शशिकला ने ये बातें गोल्डन बे रिजॉर्ट में पत्रकारों से बातचीत में कही।
अन्नाद्रमुक महासचिव शशिकला ने अपने समर्थक विधायकों से यहां स्थित रिसॉर्ट में मुलाकात की। उन्होंने रात में कहा कि राज्यपाल द्वारा उन्हें सरकार बनाने के लिए आमंत्रित करने में विलंब ऐसा प्रतीत होता है कि हमारी पार्टी में टूट को सुगम बनाने के लिए है। उन्होंने इससे पहले दिन में राज्यपाल को पत्र लिखकर उनसे कहा कि वह उन्हें जल्द से जल्द शपथ ग्रहण कराने के लिए तत्काल कदम उठायें। उन्होंने कहा कि वह अपने समर्थक विधायकों की परेड कराने के लिए भी तैयार हैं।
शशिकला की यह नाराजगी तब आयी है जब विधायक एवं स्कूली शिक्षा मंत्री के पांडियाराजन, चार सांसद पी आर सुंदरम, के अशोक कुमार, वी सत्यभामा और वनरोजा पार्टी कार्यकर्ताओं के बढ़ते दबाव और जनभावना के बीच मुख्यमंत्री के धड़े में चले गए। वहीं पार्टी प्रवक्ता एवं एमजीआर मंत्रिमंडल का हिस्सा रहे सी पोन्नैयन ने भी मुख्यमंत्री निवास पर जाकर उन्हें अपना समर्थन दे दिया। इस तरह, पन्नीरसेल्वम धड़े में अब उनके समेत सात विधायक हैं।
तमिलनाडु की 235 सदस्यीय विधानसभा में अन्नाद्रमुक के 135 विधायक हैं। एक पूर्व मंत्री एम एम राजेंद्र प्रसाद भी मुख्यमंत्री खेमे में शामिल हो गए। शशिकला पांच फरवरी को अन्नाद्रमुक विधायक दल की नेता चुनी गई थीं।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story