Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

फैंस की हरकत से परेशान हुईं सपना चौधरी, स्टेज शो छोड़कर निकलीं

अपने डांस से देश में मशहूर हरियाणा की डांसर सपना चौधरी एक बार फिर सुर्खियों में हैं। सपना फरीदाबाद स्टेज पर कार्यक्रम को बीच में ही छोड़ दिया।

फैंस की हरकत से परेशान हुईं सपना चौधरी, स्टेज शो छोड़कर निकलीं
X

अपने डांस से देश में मशहूर हरियाणा की डांसर सपना चौधरी एक बार फिर सुर्खियों में हैं। दरअसल फरीदाबाद में सपना स्टेज शो कर रही थी। यहां सपना को देखकर दर्शकों की भीड़ इस कदर बेकाबू हो गई कि पुलिस फोर्स होने के बावजूद हंगामा मच गया। इस घटना के बाद सपना को अपना स्टेज शो बीच में ही छोड़ कर जाना पड़ा।

ये भी पढ़ें- पांच घंटे बाद अर्थी पर जिंदा हुआ ये बुजुर्ग, कहा- 'यमराज गलती से उठवा गए थे'

शनिवार रात को हरियाणा में फरीदाबाद के सेक्टर-12 स्थित हुड्डा ग्राउंड में सपना चौधरी का डांस प्रोग्राम था। कार्यक्रम में बड़ी संख्या में सपना के फैंस मौजूद थे। सुरक्षा के लिए सपना चौधरी के निजी सुरक्षाकर्मियों के अलावा बड़ी संख्या में पुलिस बल भी मौजूद था। सैकड़ों दर्शकों की भीड़ के बीच सपना चौधरी का डांस शुरू हुआ। कुछ देर तक तो सबकुछ ठीक रहा, लेकिन इसके बाद दर्शक बेकाबू होने लगे।

पहले पुलिस ने भीड़ को काबू करने की कोशिश की, लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। इसके बाद खुद सपना चौधरी ने माइक संभाला और लोगों से अपील की कि वो व्यवस्था बनाए रखें। सपना चौधरी ने दर्शकों को अपनी कसम भी दी। समझाने के बाद भी जब दर्शक नहीं माने तो सपना चौधरी को बीच में ही अपना प्रोग्राम छोड़ना पड़ा और वो स्टेज से चली गईं।
आपको बता दें कि सपना चौधरी को एक झलक देखने के लिए उनके चाहने वाले बेचैन हुए रहते हैं। सपना चौधरी के स्टेज शो में प्रशंसकों की दीवानगी का हाल ये रहता है कि बैठने के लिए लोगों को जगह नहीं मिलती और उनके चाहने वाले कभी घरों की छत पर तो कभी पेड़ पर चढ़कर उनका डांस देखते हैं।
अभी हाल ही में एक स्टेज शो के दौरान कुछ लोग उनके बेहद नजदीक पहुंच गए थे और सपना के बाउंसरों को बीच में आकर लोगों को हटाना पड़ा।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story