Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

कठुआ-उन्नाव गैंगरेप पर केंद्रीय मंत्री ने दिया विवादित बयान, कहा- देश में एक-दो घटना हो जाए तो न बनाए बात का बतंगड़

केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री संतोष गंगवार ने कठुआ गैंगरेप और मर्डर केस और उन्नाव गैंगरेप केस पर बोलते हुए कहा कि ऐसी घटनाएं दुर्भाग्यपूर्ण होती हैं, पर कभी-कभी रोका नहीं जा सकता है।

कठुआ-उन्नाव गैंगरेप पर केंद्रीय मंत्री ने दिया विवादित बयान, कहा- देश में एक-दो घटना हो जाए तो न बनाए बात का बतंगड़
X

देश और दुनिया में कठुआ गैंगरेप और मर्डर केस में केंद्र सरकार की अलोचना हो रही है। लोग केंद्र सरकार और देश में पुलिस व्यवस्था को लेकर बलात्कार के खिलाफ सड़कों पर उतर कर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ेंः POCSO Act Amendment: स्वाति मालीवाल आज तोड़ेगी अनशन, पीएम का जताया आभार

ऐसे में केंद्रीय मंत्री संतोष गंगवार ने विवादित बयान दिया है। संतोष गंगवार ने कहा कि इतने बड़े देश में एक-दो घटना हो जाए तो बात का बतंगड़ नहीं बनाना चाहिए।

न्यूज एजेंसी एनआईए से बात करते हुए केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री संतोष गंगवार ने कठुआ गैंगरेप और मर्डर केस और उन्नाव गैंगरेप केस पर बोलते हुए कहा कि ऐसी घटनाएं दुर्भाग्यपूर्ण होती हैं, पर कभी-कभी रोका नहीं जा सकता है।

वित्त राज्य मंत्री ने आगे कहा कि सरकार सक्रिय है सब जगह, कार्रवाई कर रही है। इतने बड़े देश में एक दो घटना हो जाए को बात का बतंगड़ नहीं बनाना चाहिए।

इन घटनाओं से देश में आक्रोश

गौरतलब है कि कठुआ गैंगरेप और मर्डर के मामले में सिर्फ देश ही नहीं बल्कि विदेशों तक विरोध पहुंच चुका है। साथ ही अब बच्चों से हो रहे अपराध के लिए कड़े कानून को लाने की मांग भी की जा रही है।

सूरत, कबीरधाम और कठुआ गैंगरेप की घटना सामने आने के बाद लगभग हर दिन ऐसी घटनाएं सामने आ रही हैं। इसके अलावा ऐसी कई घटनाएं है जो किसी के सामने नहीं आती।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story