Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

''कश्मीर में जवान शहीद हो रहे हैं और हम पकौड़ा भजिया की बात कर रहे हैं''

शिवसेना नेता संजय राउत ने एक बार फिर सीमा पर शहीद हो रहे जवानों और कश्मीर के हालात पर चिंता व्यक्त की है। राउत ने इसे लेकर केंद्र और कश्मीर सरकार पर निशाना साधा है।

कश्मीर में जवान शहीद हो रहे हैं और हम पकौड़ा भजिया की बात कर रहे हैं
X

शिवसेना नेता संजय राउत ने एक बार फिरी सीमा पर शहीद हो रहे जवानों और कश्मीर के हालात चिंता व्यक्त की है। राउत ने इसे लेकर केंद्र और कश्मीर सरकार पर निशाना साधा है।

इसे भी पढ़ेंः सुषमा स्वराज ने किया जनाद्रिया उत्सव का उद्घाटन, हज कोटा बढाने के लिए किया सऊदी के सुल्तान का शुक्रिया

संजय राउत ने कहा कि कश्मीर में हर दिन जवान शहीद हो रहे हैं, कल वहां अस्पताल में गोली चल गई और हम पकौड़ा भजिया की बात कर रहे हैं। ये हमने गंभीरता से नहीं लिया तो एक दिन हम सब पर दिल्ली में बैठकर पकौड़े तलने की नौबत आ जाएगी।

संजय राउत का यह बयान श्रीनगर में कैदी आतंकवादियों द्वारा भारतीय जवानों और कश्मीर पुलिस पर फायरिंग कर अस्पताल से भागने के बाद आया है। आतंकवादियों द्वारा हुई इस फायरिंग में एक भारतीय जवान की मौत हो गई जबकि एक जवान अभी तक घायल है।

यहां से शुरु हुई पकौड़ा पॉलिटिक्स

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक निजी चैनल को इंटरव्यू दिया था। इस इंटरव्यू में मोदी मुद्रा लोन का महत्व समझाते हुए है पकौड़े बेचने वाला का उदाहरण दिया था। जिसके बाद से तमाम विपक्षी पार्टियों ने मोदी के पकौड़े वाले बयान पर घेरना शुरू कर दिया।

अब तक कई विपक्षी पार्टियों ने मोदी सरकार और भाजपा सरकार के पकौड़े बनाकर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। पूरे देश में कई जगहों पर छात्रों से लेकर नेताओं ने सड़कों और बाजारों में सरकार के प्रति विरोध व्यक्त किया।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story