logo
Breaking

भंसाली की फिल्म ''पद्मावती'' के समर्थन में फिल्म-टीवी इंडस्ट्री 15 मिनट का करेगी ब्लैकआउट

संजय लीला भंसाली की अपकमिंग फिल्म ''पद्मावती'' के समर्थन में फिल्म और टीवी इंडस्ट्री अब एकजुटता के साथ खड़ी नजर आ रही है।

भंसाली की फिल्म
संजय लीला भंसाली की अपकमिंग फिल्म 'पद्मावती' के समर्थन में फिल्म और टीवी इंडस्ट्री अब एकजुटता के साथ खड़ी नजर आ रही है। यही वजह है कि फिल्म्स और टीवी डायरेक्टर्स एसोशिएशन (IFTDA) समेत 20 संगठनों ने 15 मिनट का ब्लैकआउट का ऐलान किया है।
आईएफटीडीए के अशोक पंडित ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा, 'हम संजय लीला भंसाली और उनकी फिल्म 'पद्मावती' का समर्थन करते हैं। हमारा मानना है कि रचनात्मक कलाकार को अपने तरीके से कहानी कहने का पूरा हक है।'
पंडित ने आगे बताया, 'भंसाली एक जिम्मेदार फिल्मकार हैं। ऐसे में इतिहास पर फिल्म बनाकर वह बड़ी जिम्मेदारी निभा रहे हैं। यह कोई आसान काम नहीं है। यहां सवाल अभिव्यक्ति की आजादी का भी है।'
उन्होंने कहा कि फिल्म 'पद्मावती' के समर्थन में एकजुटता दिखाते हुए फिल्म और टीवी इंडस्ट्री मुंबई में 15 मिनट के लिए इस रविवार को कोई काम नहीं करेंगे। यहां लाइट, कैमरा और एक्शन नहीं होगा।
पंडित ने कहा कि हम फिल्म और फिल्मकारों को मिलने वाली धमकियों का भी विरोध करते हैं। उम्मीद है कि फिल्म 'पद्मावती' को न्याय मिलेगा और धमकाने वालों के खिलाफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कार्रवाई करेंगे।
बता दें कि फिल्म 'पद्मावती' को लेकर राजपूत करणी सेना और अन्य हिंदू संगठनों ने विरोध-प्रदर्शन कर फिल्म पर रोक लगाने की मांग की है। खास बात यह है कि विरोध और प्रदर्शन करने वालों को सियासी दलों का भरपूर समर्थन मिल रहा है।
यही वजह है कि भंसाली और उनके स्टार कास्ट को तरह-तरह की धमकियां मिल रही हैं। फिल्म डिस्ट्रिब्यूटर्स और सिनेमा हॉल के मालिक भी इस फिल्म को लेकर डरे हुए हैं। कई ने तो फिल्म 'पद्मावती' को लेकर हाथ भी खड़े कर दिए हैं।
Loading...
Share it
Top