Top

स्वामी का सनसनीखेज आरोप, 'राजीव गांधी की हत्या' से 'सोनिया गांधी' को हुआ सबसे ज्यादा फायदा

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Mar 12 2018 8:41PM IST
स्वामी का सनसनीखेज आरोप, 'राजीव गांधी की हत्या' से 'सोनिया गांधी' को हुआ सबसे ज्यादा फायदा

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा पिता राजीव गांधी के हत्यारों को माफ करने वाले बयान पर भाजपा सांसद सुब्रमण्यम स्वामी ने गांधी परिवार पर बेहद सनसनीखेज आरोप लगाए हैं।

सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा कि संभव है कि राजीव गांधी की हत्या सुपारी देकर करवाई गई हो। राजीव गांधी की हत्या से सबसे ज्यादा फायदा सोनिया गांधी को हुआ था।

स्वामी ने इस मामले में सीधे तौर पर सोनिया गांधी और प्रियंका गांधी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि राहुल के बयान से सारे परिवार पर संदेह आया है। 

उन्होंने आगे कहा कि मुझे यह समझ में नहीं आता कि जिन्होंने हमारे प्रधानमंत्री को मारा, उनको लेकर हम भावुक क्यों होने लगते हैं। इस पर जांच होनी चाहिए।

सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा कि जिस तरह से राहुल गांधी कहा कि हमने अपने पिता के हत्यारों को माफ कर दिया है, उससे उन्हें लगता है कि पैसों के लिए पैसों के लिए राजीव गांधी की हत्या करवाई गई थी। 

सुब्रमण्यम स्वामी ने पूर्व प्रधानमंत्री की हत्या की दोबारा जांच की मांग की है। स्वामी ने कहा कि हत्या के लिए लिबरेशन टाइगर्स ऑफ तमिल ईलम (एलटीटीई) के हाथ के पीछे ये कारण बताया कि भारतीय सेना को उससे लड़ने के लिए श्रीलंका भेजा गया था, लेकिन राजीव गांधी सिर्फ संसद में पारित प्रस्ताव पर काम कर रहे थे, क्योंकि श्रीलंका ने एलटीटीई से लड़ने के लिए मदद की मांग की थी।

अदालत के फैसले पर पुनर्विचार का अनुरोध

एजेंसी ने कहा कि शीर्ष अदालत के11 मई1999 के फैसले को वापसलेने के अनुरोध ने वाला आवेदन विचारयोग्य नहीं है क्योंकि इसमें समूचे मामले को गुण- दोष के आधार पर फिर से खोलने का आग्रह किया गया है जिसकी अनुमति नहीं दी जा सकती। 

एमडीएमए ने यह भी कहा कि पेरारिवलन की वह याचिका पहले ही खारिज की जा चुकी है जिसमें उसने मामले में खुद को दोषी ठहराने के शीर्ष अदालत के फैसले पर पुनर्विचार का अनुरोध किया था।

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
sania gandi gets benefits from rajiv gandhi assassination says subramanian swamy

-Tags:#Subramanian Swamy#Rajiv Gandhi Assasination#Rahul Gandhi#Supari Killing
mansoon
mansoon
mansoon

ADS

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo