Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

सैमसंग को एक और झटका, 28 लाख वॉशिंग मशीनें मंगाई वापस

एक अमरीकी लॉ फर्म ने सैमसंग के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

सैमसंग को एक और झटका, 28 लाख वॉशिंग मशीनें मंगाई वापस
नई दिल्ली. कोरिया की दिग्गज कंपनी सैमसंग की मुश्किलें बढ़ती जा रही है। सैमसंग ने अमेरिकी बाजार से करीब 28 लाख वॉशिंग मशीनों को वापस मंगाने का ऐलान किया है। कुछ लोगों को चोट आने की रिपोर्टों के बाद कंपनी यह कदम उठा रही है।
स्मार्टफोन नोट 7 के संकट के बाद कंपनी के लिए यह एक और झटका है। हालांकि कंपनी ने कहा है कि भारत में उसके उपभोक्ता इससे प्रभावित नहीं होंगे। कंपनी टॉप लोडिंग मशीनों को बाजार से वापस मंगा रही है।
सैमसंग इंडिया के प्रवक्ता ने कहा कि हमने स्वैच्छिक रूप से वॉशिंग मशीनों को वापस मंगाया है। हम इस बात की पुष्टि करते हैं कि इससे उत्तरी अमेरिका के बाहर बेचे गए टॉप लोडिंग मॉडल प्रभावित नहीं होंगे। कंपनी ने बयान यह भी जारी करके कहा है कि मार्च 2011 से अप्रैल 2016 के बीच बेची गई मशीनों में गड़बड़ी पाई गई है। कंपनी का कहना है कि यह समस्या तब आ सकती है जब मशीन में चादरें, भारी कपड़े या जलरोधी आइटमें धोई जाएं।
bloomberg के मुताबिक, एक अमरीकी लॉ फर्म ने सैमसंग के खिलाफ केस दर्ज कराते हुए कहा है कि सैमसंग की टॉप लोडिंग मशीन से एक शख्स के घर में विस्फोट हुआ है। इस गड़बड़ी के बाद सैमसंग ने भी अपनी मशीनों में कुछ खराबी की बात मानी है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Share it
Top