Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

''संपर्क फॉर समर्थन'' के तहत सलमान खान से मिले केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, सलीम खान भी रहे मौजूद

केंद्रीय राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने आज मुंबई में सलमान खान और सलमान के पिता सलीम खान से ''संपर्क फॉर समर्थन'' के तहत मुलाकात की। मुलाकात के दौरान नितिन गडकरी ने सलमान खान और सलीम खान को मोदी सरकार के 4 साल के कामों से अवगत कराया।

संपर्क फॉर समर्थन के तहत सलमान खान से मिले केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, सलीम खान भी रहे मौजूद
X

केंद्रीय राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने आज मुंबई में सलमान खान और सलमान के पिता सलीम खान से 'संपर्क फॉर समर्थन' के तहत मुलाकात की। मुलाकात के दौरान नितिन गडकरी ने सलमान खान और सलीम खान को मोदी सरकार के 4 साल के कामों से अवगत कराया।

भारतीय जनता पार्टी के इस अभियान में पार्टी के सभी केंद्रीय मंत्री मुख्यमंत्री, वरिष्ठ नेता, और कार्यकर्ता लगभग 1 लाख लोगो से मिलकर भाजपा सरकार में 4 साल के दौरान किए गए कार्यों को बताकर उनसे समर्थन हासिल करने कि कोशिश करेगी।

जिन खास हस्तियों मुलाक़ात की जा रही है उन्हें मुलाक़ात के दौरान एक बुकलेट दिया जाता है जिसमे सरकार के सभी कार्यों का लेखा जोखा विस्तृत रूप में दर्शाया गया होता है।

इससे पहले अमित शाह ने माधुरी दीक्षित और उनके पति डा. नेने से मुलाकात की थी, और उसके बाद अमित शाह ने रतन टाटा से मुलाक़ात कर अपने इस अभियान में समर्थन करने कि अपील की थी।

गौरतलब है कि सलमान के भाई और सलीम खान के बेटे अरबाज खान हाल ही में आईपीएल में सट्टेबाजी के लिए पूछ ताछ की गई थी। जिसमे उन्होंने माना कि उन्होंने सट्टेबाजी की थी और उसके लिए लगभग 3 करोड़ रुपये वो सट्टेबाजी में हार भी चुके है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story