Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

''संपर्क फॉर समर्थन'' अभियान, अमित शाह ने 1983 विश्व कप विजेता कपिल देव से मुलाकात की

पार्टी ने घोषणा की है कि 4 हजार पदाधिकारी 1 लाख लोगों से संपर्क करेंगे जो अपने क्षेत्र में लोकप्रिय हैं ताकि अपने कार्यकाल के दौरान कार्यों का प्रसार कर सकें।

संपर्क फॉर समर्थन अभियान, अमित शाह ने 1983 विश्व कप विजेता कपिल देव से मुलाकात की
X

भारतीय जनता पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने 'समर्थन के लिए संपर्क' अभियान के तहत आज पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी कपिल देव से मुलाकात की और उनके साथ मोदी सरकार की उपलब्धियों को साझा किया।

पार्टी नेताओं ने बताया कि 26 मई को मोदी सरकार की चौथी वर्षगांठ के बाद भाजपा ने ‘समर्थन के लिए संपर्क' अभियान की शुरुआत की है।

पार्टी ने घोषणा की है कि चार हजार पदाधिकारी एक लाख लोगों से संपर्क करेंगे जो अपने क्षेत्र में लोकप्रिय हैं ताकि अपने कार्यकाल के दौरान कार्यों का प्रसार कर सकें।

पार्टी ने कहा था कि शाह खुद ही 50 लोगों से मुलाकात करेंगे। इस कड़ी के तहत उन्होंने पूर्व सेना प्रमुख दलबीर सिंह सुहाग और सुभाष कश्यप से 29 मई को मुलाकात की थी।

पार्टी नेताओं ने कहा कि अमित शाह 1983 के विश्व कप विजेता कप्तान के घर गए और सरकार की सफलताओं से उन्हें अवगत कराया।

शाह ने पहले कहा था कि अभियान का मकसद लोगों को सरकार के विभिन्न कदमों से अवगत कराना है जिनसे लोगों का जीवन स्तर ऊंचा हुआ है।

क्योंकि गांवों में लोगों की समस्याओं को दूर करने और गरीबों का जीवन बेहतर करने के लिए काफी काम किया गया।

उन्होंने कहा था कि पांचवें वर्ष में सरकार का लक्ष्य किसानों को उनके उत्पाद का डेढ़ गुना कीमत दिलाकर उनकी जिंदगी में बदलाव लाना है।

इसका लक्ष्य 50 करोड़ लोगों को पांच लाख रुपये स्वास्थ्य बीमा के कवरेज में लाना है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story