Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

संपर्क फॉर समर्थन: लोकसभा चुनाव 2019 के लिए माधुरी से मिलने उनके घर पहुंचे अमित शाह

भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेन्द्र फड़नवीस ने आज माधुरी दीक्षित और उनके पति डॉ श्रीराम माधव नेने से ''संपर्क फॉर समर्थन'' अभियान के तहत मुलाकात की।

संपर्क फॉर समर्थन: लोकसभा चुनाव 2019 के लिए माधुरी से मिलने उनके घर पहुंचे अमित शाह
X

भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेन्द्र फड़नवीस ने आज माधुरी दीक्षित और उनके पति डॉ श्रीराम माधव नेने से 'संपर्क फॉर समर्थन' अभियान के तहत मुलाकात की। जिसमे भाजपा अपने हर साल की सरकार की उपलब्धियां के बारे में बताया, माधुरी दीक्षित के बाद अमित शाह स्वर कोकिला लता मंगेशकर और रतन टाटा से भी मुलाकात करेंगे।

क्या है 'संपर्क फॉर समर्थन"

भाजपा सरकार अपने चार साल के काम काज को बताने के लिए यह कार्यक्रम चला रही है। इस अभियान को भाजपा अध्यक्ष के नेतृत्व में चलाया जा रहा है। जिसमे देश के 50 बड़ी हस्तियों से अमित शाह खुद जाकर मिलेंगे। पार्टी के केंद्रीय मंत्री , राज्यमंत्री, मुख्यमन्त्री, और वरिष्ठ नेताओं ने 1लाख लोगों से मिलने का लक्ष्य तय किया है।

इस अभियान में सबकी नजर उद्धव ठाकरे पर भी रहेगी क्यूंकि शिवसेना अभी भी एनडीए सरकार का हिस्सा है। लेकिन शिवसेना ने लोकसभा चुनाव 2019 अलग से लड़ने का फैसला किया है। अब देखने वाली बात ये होगी कि क्या अमित शाह अपने इस अभियान से अपने साथियों को 2019 के चुनाव के लिए एकजुट कर पाते है या नहीं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story