Breaking News
Top

राफेल डील: राहुल पर बरसे संबित पात्रा, कहा- 'जिनका पूरा परिवार भ्रष्ट वे दूसरों पर उठा रहे उंगली'

टीम डिजिटल/हरिभूमि, दिल्ली | UPDATED Oct 11 2018 4:25PM IST
राफेल डील: राहुल पर बरसे संबित पात्रा, कहा- 'जिनका पूरा परिवार भ्रष्ट वे दूसरों पर उठा रहे उंगली'
राहुल गांधी ने बृहस्पतिवार को राफेल डील पर भाजपा सरकार पर निशाना साधा था उसके जवाब में भाजपा के प्रवक्ता संबित पात्रा ने राहुल गांधी को घेरते हुए कहा कि जिनका पूरा परिवार भ्रष्ट हो वह दूसरों पर उंगली उठा रहे हैं।
 
 
उन्होंने कहा कि राहुल गांधी के आरोप बेबुनियाद हैं। भाजपा सरकार लोकतंत्र वाली सरकार है। हम जनता के सभी सवालों का जवाब देंगे। रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण के फ्रांस दौरे को लेकर उन्होंने कहा कि उनका दौरा पहले से प्रस्तावित था।
 
देश की रक्षा मंत्री को कांग्रेस पार्टी को बताकर अपना दौरा नहीं करेंगी। जब राहुल इटली जाते हैं तो क्या भाजपा उनसे सवाल पूछती है। क्या वो हमें बताकर जाते हैं? 
 

यह भी पढ़ें- राफेल विवाद : कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी का पीएम और अंबानी पर हमला, बोले- इस्तीफा दें मोदी

 
उन्होंने कहा कि झूठ और फरेब के आधार पर देश में भ्रांति फैलाकर राहुल गांधी अपनी राजनीतिक इमारत बनाने की कोशिश कर रहें हैं। एयर चीफ मार्शल बी एस धनोआ ने राफेल डील को 'game changer' डील बताया है, वहीं दूसरी ओर राहुल गांधी इसके विपरीत कह रहें है।
 
अब देश की जनता तय करे कि वो किस पर विश्वास करेगी एयर चीफ मार्शल बी एस धनोआ पर या राहुल गांधी पर? उन्होंने राहुल गांधी पर निशाने पर लेते हुए कहा कि जिनका पूरा परिवार ही भ्रष्ट है वो आज दूसरों पर ऊंगली उठा रहे हैं।
 
 
बता दें कि राहुल ने प्रेस कान्फ्रेंस करके कहा कि पीएम मोदी ने देश की जनता को धोखा दिया है। वह देश के नहीं अनिल अंबानी के चौकीदार हैं।
 
उन्होंने रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण के फ्रांस दौरे पर सवाल उठाते हुए कहा कि इस समय अचानक क्या काम आ गया कि वहां जाना पड़ रहा है। इन सभी आरोपों को लेकर भाजपा के प्रवक्ता संबित पात्रा ने कांग्रेस पर निशाना साधा।
 
 
 

ADS

(हमसे जुड़े रहने के लिए आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं )
sambit patra counter rahul gandhi on rafel deal

-Tags:#Sambit Patra#Nirmala Sitaraman#Rafale Deal#Rahul Gandhi

ADS

मुख्य खबरें

ADS

ADS

Copyright @ 2017 Haribhoomi. All Right Reserved
Designed & Developed by 4C Plus Logo