Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

छठ पूजा से लौट रहीं 6 महिलाओं की ट्रेन से कटकर मौत

हादसा इतना भयानक था कि रेलवे ट्रैक पूरी तरह खून और मांस के लथड़ों से पट गया था।

छठ पूजा से लौट रहीं 6 महिलाओं की ट्रेन से कटकर मौत
पटना. बिहार के समस्‍तीपुर में ट्रेन हादसे में छह महिलाओं की दर्दनाक मौत हो गई। हादसा इतना भयानक था कि रेलवे ट्रैक पूरी तरह खून और मांस के लथड़ों से पट गया था। इससे घटना से आक्रोशित लोगाें ने रेलवे के खिलाफ जमकर बवाल किया।
छठ महापर्व के समापन की सोमवार सुबह समस्तीपुर में ट्रेन से कटकर दो बच्चों समेत 6 महिलाओं की मौत हो गई। हादसा उस समय हुअा, जब महिलाएं छठ पूजा कर घर लौट रही थीं।
जानकारी के अनुसार, समस्तीपुर के रामभद्रपुर स्टेशन के पास छठ पूजा कर लौट रहीं 6 महिलाएं ट्रेन की चपेट में आकर कट गईं। घटना के बाद लोगों का आक्रोश फूट पड़ा है। प्रदर्शनकारियों में छठ घाटों से लौट रहे लोग शाामिल हो गए। आक्रोशित लोगों ने दरभंगा-समस्तीपुर रेलखंड पर ट्रेनों का परिचालन रोक दिया।
उधर, समस्तीपुर में एक अन्य घटना में छठ से लौटते वक्त कार की टक्कर से एक बच्चा घायल हो गया। गंभीर हालत में उसे सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना मुफस्सिल थाना क्षेत्र के चंदोपट्टी में हुई। दूसरी एक और घटना में छठ पर्व के दौरान समस्तीपुर के साढ़ी घाट पर दो पक्षों के विवाद में गोलीबारी भी हो गई। घटना में एक युवक घायल हो गया, जिसे दरभंगा मेडिकल कॉलेज अस्पताल भेजा गया है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Share it
Top