Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बोले आजम खां, अब नहीं करेगा कोई रिश्तों पर विश्वास

आजम ने कहा कि अब पिता-पुत्र और चाचा-भतीजे एक दूसरे पर भरोसा नहीं करेंगे

बोले आजम खां, अब नहीं करेगा कोई रिश्तों पर विश्वास
X
नई दिल्ली. समाजवादी पार्टी में टिकट बंटवारे को लेकर चल रहे घमासान के बीच अब आजम खान भी कूद पड़े हैं। कैबिनेट मंत्री आजम खान ने कहा कि सपा की कलह से प्रदेश बर्बादी के मुहाने पर पहुंच गया है। रिश्तों के बिगाड़ ने प्रदेश का मुकद्दर बिगाड़ दिया। मीडिया से बातचीत में कहा कि अब रिश्तों पर अंगुली उठ रही है। अब पिता-पुत्र, चाचा-भतीजे और मामा-भांजे एक दूसरे पर भरोसा नहीं करेंगे। जो हो रहा है, वह इतिहास में बुरे लफ्जों में लिखा जाएगा।
नगर विकास मंत्री आजम खान शुक्रवार को सपा कार्यालय पहुंचे तो तमाम कार्यकर्ता जमा हो गए। कई नेताओं ने लोगों को सपा में शामिल कराया। यहां भी सपा में मचे घमासान की चर्चा होने लगी। इस दौरान मंत्री ने कहा कि कार्यकर्ता मायूस न हों, संयम बरतें। उम्मीद है कि विवाद का हल निकलेगा।
बता दें कि विवाद से पार्टी के बड़े नेता नहीं, आम कार्यकर्ता परेशान हैं। हमसे ज्यादा बड़े नेताओं की जिम्मेदारी है कि विवाद का हल निकालें। देश के सबसे बड़े राज्य में राजनीति करने वाले इतने हल्के साबित होंगे, यह हम सबके लिए बड़े शर्म की बात है। कहा कि कुछ लोग पार्टी को बर्बाद करना चाहते हैं। एक मछली ने पूरे तालाब को गंदा कर दिया। उनका निशाना अमर सिह की ओर था। बोले कि सपा की कलह से फासिस्ट ताकतों को मजबूती मिल रही है। समाजवादी लोग मायूस हैं और भाजपा जश्न मना रही है।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और
पिंटरेस्‍ट पर-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story