Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अजमेर ब्लास्ट में साध्वी प्रज्ञा को क्लीन चिट

इसी मामले में स्पेशल अदालत ने 22 मार्च को भावेश पटेल और देवेंद्र गुप्ता को उम्रकैद की सजा सुनाई थी।

अजमेर ब्लास्ट में साध्वी प्रज्ञा को क्लीन चिट
X

अजमेर बम ब्लास्ट मामले में सोमवार को आरएसएस के इंद्रेश कुमार व साध्वी प्रज्ञा सिंह को लेकर एनआईए की विशेष अदालत में अंतिम रिपोर्ट पेश कर दी गई।

इस मामले में एनआईए ने साध्वी प्रज्ञा और इंद्रेश कुमार को क्लीन चिट दे दी है। एनआईए की इस क्लोजर रिपोर्ट को स्वीकार करने के लिए अदालत 17 अप्रैल को फैसला सुनाएगी।

मौलवियों की मांग, PM लगाए बीफ पर बैन

एनआईए ने कहा है कि अजमेर ब्लास्ट मामले में इन लोगों के खिलाफ केस चलाने के लिए पर्याप्त सबूत नहीं मिले हैं। जिसके चलते आरआरएस नेता इंद्रेश कुमार और साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को क्लीन चिट दी गई है।

बता दें कि इसी मामले में अदालत ने पिछले महीने स्वामी असीमानंद को बरी कर दिया था और भावेश पटेल व देवेंद्र गुप्ता उम्रकैद की सजा सुनाई थी।

इधर, मामले के फरार अभियुक्तों को लेकर अदालत ने केरल के मुख्य सचिव व इंदौर कलक्टर को नोटिस जारी कर पूछा है कि क्यों न आपके खिलाफ अवमानना की कार्यवाही की जाए।

प्रसिद्ध शास्त्रीय गायिका किशोरी आमोनकर का निधन

अदालत ने इस मामले की पहले हुई सुनवाइयों में फरार चल रहे संदीप, सुरेश व राम चंद्र के केरल व इंदौर निवासी होने के कारण केरल और इंदौर से संबंधितों का विवरण मांगा था।

ये विवरण न तो केरल से आया और न ही इंदौर से। अदालत ने सोमवार को सुनवाई में नोटिस जारी कर 17 अप्रैल को प्रगति रिपोर्ट भी पेश करने को कहा है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story