Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

सुब्रत राय रुपये लौटाने का ठोस प्लान बताने तक रहेंगे पुलिस हिरासत में

सहारा प्रमुख सुब्रत राय को मंगलवार दोपहर दो बजे सुप्रीम कोर्ट में पेश किया जाएगा।

सुब्रत राय रुपये लौटाने का ठोस प्लान बताने तक रहेंगे पुलिस हिरासत में
X
नई दिल्ली. सहारा प्रमुख सुब्रत राय अभी हिरासत में रहेंगे, क्योंकि आज अदालत में उनके मामले में चल रही सुनवाई पूरी नहीं हो पाई। सुब्रत अदालत को पैसा लौटाने के बारे में संतुष्ट नहीं कर पाए। हालांकि वे संपत्ति बेचकर निवेशकों के पैसे लौटाने की बात करते रहे। लेकिन अदालत ने कहा कि पैसे लौटाने का कोई ठोस प्लान बताने के बाद ही उनकी रिहाई हो सकती है।
सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बावजूद पेश नहीं होने पर गिरफ्तार किए गए सहारा प्रमुख सुब्रत राय को आज 2 बजे देश की सर्वोच्च अदालत में पेश किए गए। इस बीच दिल्ली पहुंचने पर सुप्रीम कोर्ट के बाहर उन पर किसी शख्स ने काली स्याही फेंक दी।कोर्ट परिसर में मनोज शर्मा नामक एक शख्स ने सुब्रत राय पर काली स्याही फेंकी। स्याही सुब्रत राय के चेहरे पर फेंकी गई। इस घटना से कोर्ट परिसर में अफरा तफरी मच गई।
पुलिस ने तुरंत मनोज शर्मा को हिरासत में ले लिया। पेशे से वकील मनोज ग्वालियर का रहने वाला है। मनोज का कहना था कि सुब्रत राय ने गरीबों के पैसे खाए है। मनोज शर्मा ने कांग्रेस नेता सुरेश कलमाड़ी पर जूता फेंका था। साथ ही उस पर एसडीएम पर चाकू से हमला करने का भी आरोप है।सुब्रत राय को लखनऊ पुलिस की हिरासत में दिल्ली लाया गया है। सहारा द्वारा निवेशकों के 20 हजार करोड़ रुपये नहीं लौटाने के मामले पर सुप्रीम कोर्ट सुनवाई करेगा।
सुब्रत राय के गेस्ट हाउस से निकलते ही पुलिस वाहनों के पीछे उनके करीबियों के लग्जरी वाहनों का काफिला भी लग गया था। बताया जा रहा है कि पुलिस के तीन वाहनों के अलावा काफिले में सहारा परिवार की कई लग्जरी गाड़ियां हैं। इन गाड़ियों में रॉय के करीबी शामिल हैं।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि और हमें फॉलो करें ट्विटर पर-
नीचे की स्लाइड्स में पढ़ें, मीडियाकर्मियों के साथ अभद्रता-

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story