Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

सागरिका घोष, शोभा डे, अरुंधति रॉय, कविता कृष्णन को मिली धमकी, केस दर्ज

गौरी लंकेश की हत्या के बाद देश की कई महिला हस्तियों को जान से मारने की धमकी मिल रही है।

सागरिका घोष, शोभा डे, अरुंधति रॉय, कविता कृष्णन को मिली धमकी, केस दर्ज
गौरी लंकेश की हत्या के बाद देश की कई मशहूर महिलाओं को जान से मारने की धमकी मिलनी शुरू हो गई है। इनमें पत्रकार सागरिका घोष, लेखिका शोभा डे, अरुंधति रॉय, कविता कृष्णन और शहला रशीद शामिल हैं।
इन सभी को राष्ट्र-विरोधी बताते हुए सोशल मीडिया पर धमकी मिल रही हैं। इसके बाद दिल्ली पुलिस ने शिकायत मिलने पर केस दर्ज कर लिया है और मामले का जांच की जा रही है।
बता दें, फेसबुक पर सागरिका घोष को राष्ट्र विरोधी बताया गया है। इसके साथ ही कहा गया कि उनकी भी गौरी लंकेश की तरह हत्या कर देनी चाहिए। इस पर पुलिस की साइबर सेल ने आइटी एक्ट में रिपोर्ट दर्ज की है।
विक्रमादित्य राणा नाम के पोस्ट में लिखा गया है कि गौरी लंकेश की हत्या को राष्ट्र विरोधी पत्रकारिता करने वालों के लिए एक मिसाल के तौर पर पेश किया जाना चाहिए।
पोस्ट में आगे लिखा है कि ऐसे देशद्रोहियों को खत्म करने का सिलसिला जारी रहना चाहिए। इस सूची में शोभा डे, अरुंधति राय, सागरिका घोष, कविता कृष्णन और शहला राशिद को भी शामिल करना चाहिए।
बता दें कि 5 सितंबर को बेंगलुरू में महिला पत्रकार गौरी लंकेश की उनके घर पर ही जघन्य हत्या कर दी गई थी। इसके बाद तो देशभर में पत्रकार की सुरक्षा को लेकर सवाल खड़े किया जाने लगे हैं।
Next Story
Share it
Top