Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

फर्जी कॉल सेंटर के मास्टरमाइंड ने कोहली से खरीदी थी कार

कोहली ने इस कार को 2.3 करोड़ रुपये में खरीदा था

फर्जी कॉल सेंटर के मास्टरमाइंड ने कोहली से खरीदी थी कार
मुंबई. फर्जी कॉल सेंटर चलाने वाले मास्टरमाइंड सागर ठक्कर उर्फ सैगी को लेकर एक चौकाने वाला खुलासा हुआ है। दरअसल, सागर ठक्कर ने भारतीय क्रिकेट टीम के टेस्ट कप्तान विराट कोहली से उनकी 2.3 करोड़ की आउडी 60 लाख रुपये में खरीदी थी। सागर ने यह आउडी कार खरीदने के बाद अपनी गर्लफ्रेंड को गिफ्ट की थी। इस बीच पुलिस का कहना है कि कोहली गाड़ी के खरीदार को नहीं जानते थे, क्योंकि यह डील ब्रोकर ने कराई थी।
500 करोड़ के घोटाले का मास्टमाइंड सागर ठक्कर उर्फ सैगी फिलहाल फरार चल रहा है। सागर ने अवैध धंधे से इतना पैसा कमाया कि वह कोहली जैसे सिलेब्रिटी से आउडी खरीदने में सक्षम हो गया। ठाणे क्राइम ब्रांच ने शुक्रवार को इस मामले में यह अहम खुलासा किया है।
ठक्कर ने विराट कोहली से हरियाणा नंबर (HR 26 BW 0018) की यह आउडी इस साल मई में खरीदी थी। कोहली ने इस कार को 2.3 करोड़ रुपये में खरीदा था, जबकि ठक्कर ने इसके लिए उन्हें 60 लाख रुपये अदा किए थे। फिलहाल यह बेशकीमती गाड़ी ठाणे क्राइम ब्रांच के कब्जे में है।
पुलिस का कहना है कि कोहली को इस बात का आइडिया नहीं था कि गाड़ी का खरीदार कौन है। यहां तक कि कोहली सागर ठक्कर से कभी मिले भी नहीं थे। गाड़ी की डील एक ब्रोकर के माध्यम से फाइनल हुई थी। ठाणे क्राइम ब्रांच के सूत्रों ने बताया कि ठक्कर ने गाड़ी के पैसों का भुगतान दो किस्तों में किया था। एक किस्त 40 लाख रुपये की जबकि दूसरी किस्त 20 लाख रुपये की थी।
क्राइम ब्रांच के सूत्रों ने बताया कि यह आउडी अभी भी विराट कोहली के नाम से ही रजिस्टर्ड है। इसकी वजह यह रही कि सागर ठक्कर ने गाड़ी खुद के नाम पर ट्रांसफर करने के लिए पैन कार्ड और दूसरे जरूरी दस्तावेज दिए ही नहीं थे।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Share it
Top