Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

मुंबई: ''माई नेम इज सईद शेर अली खान एंड आई एम नॉट ए टॅरेरिस्ट''

''घर से बाहर निकलते ही मुझे हर कोई शक की नजर से देखता है।''

मुंबई:
मुंबई. मुंबई के एक शख्स का दावा है कि व्हाट्सएप पर उसका फोटो ये कह कर डाल दिया गया कि वो आतंकवादी है। सईद शेर अली खान नाम का ये शख्स विरोध जताने के लिए अपने परिवार के साथ थाने के बाहर बैठ गया। उसने साथ ही तख्ती भी लटकाई हुई थी। जिस पर लिखा था- "माई नेम इज सईद शेर अली खान एंड आई एम नॉट ए टेरेरिस्ट।"
दूसरी तरफ जिस सोसाइटी में सईद रहता है, वहीं के कुछ लोगों ने उस पर भी सोसाइटी की मेंटनेंस का पैसा नहीं देने और झगड़ने के आरोप लगाए हैं। विरार पुलिस स्टेशन के एक अधिकारी ने बताया कि इस मामले में दोनों तरफ से शिकायत आई थी। पुलिस के मुताबिक मामले को देखा जा रहा है और जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।
विरार के गोपचार पाड़ा निवासी सईद ने कहा, "मुझ पर मेंटनेंस के लिए अलग से 2000 रुपए देने को कहा जा रहा था, जिसे मैंने नहीं माना। इसके बाद मुझे देख लेने की धमकी दी गई और मेरा टेम्पो भी जला दिया। फिर व्हाट्सएप पर मेरी फोटो डालकर साथ में ये संदेश भी लिख दिया कि जो भी मुझे देखे, पुलिस को पकड़वाने में मदद करे।"
सईद का कहना है कि अब घर से बाहर निकलने पर हर कोई शक की नजर से देखता है। इसके अलावा कई धमकी भरे कॉल भी आ चुके हैं। जिस वक्त सईद का तख्ती लटका कर विरोध प्रदर्शन जारी था, उस वक्त दूसरे पक्ष से कुछ लोग भी आ गए. उन्होंने सईद पर भी झगड़ने के आरोप लगाए हैं।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
hari bhoomi
Share it
Top