Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

सचिन खेलेंगे लाइफ की दूसरी पारी, लॉन्च की स्पोर्ट्स कंपनी

क्रिकेट के भगवान सचिन की स्पोर्ट्स कंपनी का नाम SRT Sport है।

सचिन खेलेंगे लाइफ की दूसरी पारी, लॉन्च की स्पोर्ट्स कंपनी
नई दिल्ली. मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर अपनी स्पोर्ट्स कंपनी खोलने जा रहे है। बता दें कि यह उनके जीवन की दूसरी पारी मानी जा रही है। सचिन ने भी अब कॉर्पोरेट जगत में शामिल होने की ठान ली है। क्रिकेट के भगवान सचिन की स्पोर्ट कंपनी का नाम SRT Sport है।
क्रिकेट करियर में बिताए 24 साल
एनबीटी की खबर के मुताबिक, सचिन ने क्रिकेट में अपने जीवन के 24 साल बिताए है और वे अब कॉर्पोरेट की दुनिया में नई पारी खेलने की जुगत में है। जानकारी के मुताबिक, सचिन की कंपनी के सीइओ मृणमॉय मुखर्जी है जो कि टाटा ग्रुप के पूर्व एग्जिक्युटिव भी रह चुके है।
कुछ नया करने की लगन
सचिन का कहना है कि उन्होंने क्रिकेट में अपना काफी समय बिताया और अब समय है कि मैं कुछ और नया करू। बता दें कि SRT Sport कंपनी की टीम के जरिए काम किया जाएगा और कंपनी सचिन की कमर्शियल कार्यविधि को भी संभालेगी और वहीं अगले फेज के लिए ब्रैंड सचिन पर भी काम करेगी।
पहले भी मिला था काम का ऑफर
वर्ल्ड स्पोर्ट्स ग्रुप जिसके पास सचिन की कमर्शियल कार्यविधि का भार था लेकिन इस कंपनी की सेवा भारत में बंद हो चुकी है। बता दें कि कंपनी के मैनेजर विनोद नायडू सचिन के अच्छे दोस्त रहे है। नायडू WSG में मैनेजर होने के साथ सचिन का काम देखा करते थे और सचिन से इस कंपनी को ज्वाइन करने को भी कहा था।
खबरों की अपडेट पाने के लिए लाइक करें हमारे इस फेसबुक पेज को फेसबुक हरिभूमि, हमें फॉलो करें ट्विटर और पिंटरेस्‍ट पर-
Next Story
Top