Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

बेहद ग्‍लैमरस हैं सारा पायलट, इनकी एक मुस्कान पर फिदा हो गए थे सचिन पायलट

सारा दिखने में काफी ग्‍लैमरस हैं, सेक्सी और खूबसूरत हैं। सारा के सामने बहुत सी अभिनेत्र‍ियों फीकी सी लगती हैं। सारा की खूबसूरती ही नहीं काबिलियत भी है वह यूनाइटेड नेशंस के विंग महिला विकास के लिए काम करती हैं।

बेहद ग्‍लैमरस हैं सारा पायलट, इनकी एक मुस्कान पर फिदा हो गए थे सचिन पायलट

राजस्‍थान में कांग्रेस के युवा नेता सचिन पायलट लगातार सुर्खियों में हैं। सचिन पायलट की पत्नी सारा पायलट भी चर्चा में आ गई हैं। सारा एक कश्मीरी मुस्लिम महिला हैं जिनकी खूबसूरती देख लोग हैरान रह जाते हैं। इसी खूबसूरती पर सचिन पायलट फिदा हो गए थे इसलिए सारा के लिए वह परिवार के साथ जमाने तक से लड़ गए थे। सारा ने अमेरिका में पढ़ाई की है और सचिन पायलट से शादी के बाद वह हाउस वाइफ के रूप में सादी जिंदगी बिता रही हैं। आइए जानते हैं सारा पायलट से जुड़े अनसुने पहलू.....

सारा पायलट का पूरा नाम सारा अब्‍दुल्‍लाह है। आपको बता दें कि वह कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूक अब्दुल्लाह की बेटी हैं।

इस समय राजस्थान विधानसभा चुनावों के कारण सचिन पायलट लगातार खबरों में हैं तो उनकी पत्नी भी सुर्खियां में आ गई हैं।

तीखे नैन नक्श, गुलाबी हुस्न की मलिका सारा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही हैं।

सारा दिखने में काफी ग्‍लैमरस, सेक्सी और खूबसूरत हैं। सारा के सामने बहुत सी अभिनेत्र‍ियों फीकी सी लगती हैं। सारा की खूबसूरती ही नहीं काबिलियत से भी सचिन इंप्रेस हो गए थे।

इसलिए सचिन ने सारा अब्‍दुल्‍लाह से शादी करने की ठान ली थी। सारा भले हाउस वाइफ हैं लेकिन वह यूनाइटेड नेशंस के विंग महिला विकास के लिए काम करती हैं।

साथ ही आपको बता दें कि सारा हठ और विन्यास योग की ट्रेनर हैं वह हफ्ते में एक-दो बार साउथ दिल्ली के स्कूल में योगा क्लास देती हैं।

सचिन और सारा ने परिवार और कट्टरपंथियों के विरोध के बावजूद जनवरी 2004 में में शादी की थी। दूसरी ओर कश्मीर में इस शादी का काफी विरोध हुआ।

सारा के पिता फारूक भी इस शादी के बहुत खिलाफ थे पर बाद में बात बन गई। आज सारा पायलट और सचिन पायलट के दो बेटे हैं जिनका नाम आरान और वीहान है।

सारा न सिर्फ वेस्टर्न ड्रेस बल्कि भारतीय पारंपरिक कपड़ों में भी काफी खूबसूरत दिखती हैं। सारा की हल्की दिलकश मुस्कान उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा देती है।

सारा राजनीति और ग्लैमर वर्ल्ड दोनों से ही दूर रहती हैं। सचिन से शादी के बाद सारा ने पूरी तरह घर और बच्चों को वक्त दिया है। सारा की खूबसूरती देख आज भी हर कोई दंग रह जाता है।

Next Story
Top