logo
Breaking

प्रद्युम्न मर्डर केस: सीबीआई ने आरोपी का इंटरनेट सर्फिंग रिकॉर्ड खंगाला, हुआ ये खुलासा

प्रद्युम्न मर्डर केस की जांच कर रही सीबीआई अब आरोपी छात्र के इंटरनेट सर्फिंग रिकॉर्ड जांच कर रही है।

प्रद्युम्न मर्डर केस: सीबीआई ने आरोपी का इंटरनेट सर्फिंग रिकॉर्ड खंगाला, हुआ ये खुलासा

प्रद्युम्न मर्डर केस की जांच कर रही सीबीआई अब आरोपी छात्र के इंटरनेट सर्फिंग रिकॉर्ड जांच कर रही है। सीबीआई ने छात्र की सोच के बारे में जानने के लिए ऐसा किया। साथ ही हरियाणा पुलिस की एसआईटी के 4 सदस्यों से भी पूछताछ की गई।

जानकारी के मुताबिक, गिरफ्तारी के वक्त सीबीआई ने आरोपी छात्र के घर से कम्प्यूटर की एक हार्ड डिस्क, मोबाइल और कुछ अन्य सामान जब्त किए थे। जिनकी जांच की जा रही है।

इंटरनेट सर्फिंग की आदतों से यह समझने के प्रयास किया जा रहा है कि उसकी मानसिक स्थिति कैसी थी। वह इंटरनेट पर किस तरह की चीजें देखा करता था। इस जांच में यह भी साफ होगा कि कि आरोपी ने पीटीएम और परीक्षा टालने के लिए हत्या जैसा खतरनाक कदम क्यों उठाया।

सीबीआई ने कहा था कि आरोपी ने प्रद्युम्न को मारने से पहले इंटरनेट पर जहर के बारे में भी सर्च किया था। वहीं आरोपी छात्र के पिता का कहना है कि सीबीआई ने उनके घर से एक हार्ड डिस्क, एक मोबाइल और कुछ अन्य उपकरण जब्त किए हैं।

आरोपी छात्र के पिता का कहना है कि सीबीआई उनके बेटे को फंसा रही है। सीबीआई ने मेरे बेटे पर जुर्म कबूल करने के लिए उसका उत्पीड़न कर रही है।

फिलहाल आरोपी छात्र को फरीदाबाद के बाल सुधार गृह में रखा गया है। छात्र के परिजनों ने मंगलवार को उससे मुलाकात की थी। अब आरोपी छात्र का परिवार उससे शुक्रवार को मिल सकता है।

Loading...
Share it
Top