Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

प्रद्युम्न मर्डर केस: सीबीआई इस छात्रा से करेगी पूछताछ, खुल सकते हैं कई राज

प्रद्युम्न मर्डर केस में सीबीआई ने रयान स्‍कूल के ही 11वीं के एक छात्र को गिरफ्तार किया है।

प्रद्युम्न मर्डर केस: सीबीआई इस छात्रा से करेगी पूछताछ, खुल सकते हैं कई राज

प्रद्युम्न मर्डर केस में सीबीआई ने रयान स्‍कूल के ही 11वीं के एक छात्र को गिरफ्तार किया है। लेकिन अब इस पूरे मामले में एक नया मोड़ आ सकता है क्‍योंकि आरोपी छात्र के बाद अब एक छात्रा CBI के राडार पर है।

जानकारी के अनुसार, CBI बहुत जल्‍द इस छात्रा से पूछताछ करेगी। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, यह छात्रा प्रद्युम्न हत्याकांड की अहम गवाह साबित हो सकती है। क्योंकि जिस समय प्रद्युम्न की हत्या हुई उस वक्‍त ये छात्रा भी घटनास्‍थल पर मौजूद थी।

यह भी पढ़ें- 20 साल की सजा सुनने के बाद अपराधी ने कोर्ट में ये कहते हुए पिया जहर

सीबीआई द्वारा आरोपी 11वीं के छात्र की गिरफ्तारी के बाद से ही ये बात सामने आ रही थी कि प्रद्युम्न की हत्या का राज आरोपी छात्र के दोस्‍त और अन्य छात्रा को भी मालूम है। सीबीआई इस छात्रा से पूछताछ से पहले उसके माता-पिता से भी पूछताछ कर सकती है।

सीबीआई उस छात्र से तो पूछताछ कर चुकी है लेकिन छात्रा से अभी पूछताछ बाकी है। सीबीआई के PRO का कहना है कि प्रद्युम्न की मर्डर मिस्‍ट्री को सुलझाने के लिए सीबीआई हर संभव कोशिश कर रही है।

गौरतलब है पुलिस द्वारा बस कंडक्टर को आरोपी बनाए जाने के बाद सीबीआई आरोपी छात्र को गिरफ्तार कर इस मामले में पुलिस की थ्योरी को पलट चुकी है।

यह भी पढ़ें- दिल्ली: पुलिस ने 7 'करोड़पति' नौकरानियों को किया गिरफ्तार, ऐसे सुलझाए 9 केस

वहीं बस कंडक्टर अशोक को अब जमानत भी मिल चुकी है। प्रद्युम्न मर्डर केस में अब मामला CBI वर्सेज हरियाणा पुलिस हो गया है।

Next Story
Share it
Top