Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

जब मैंने देखा प्रद्युम्न खून से लथप‌थ गैलेरी में पड़ा थाः चश्मदीद माली

पुलिस मे माली हरपाल सिंह को हिरासत में ले लिया है।

जब मैंने देखा प्रद्युम्न खून से लथप‌थ गैलेरी में पड़ा थाः चश्मदीद माली
रेयान स्कूल में 7 साल के मासूम प्रद्युमन की हत्या के मामले में गिरफ्तारी से बचने के लिए बॉम्बे हाईकोर्ट की शरण में गई पिंटों फैमली को आज तक की राहत मिली है। इस मामले में आज फिर सुनवाई होगी। एसआईची ने रेयान स्कूल के माली हरपाल को गिरफ्तार कर लिया है।
सभी टीचरों से पूछताछ की जा रही है और अब सभी का क्राचस वेरिफिकेशन भी किया जाएगा। मुंबई गई हरियाणा पुलिस की टीम कांदिवली के समतानगर पुलिस स्टेशन पहुंची है। पुलिस रेयान समूह के हेडक्वार्टर में जांच कर रही है।
माली हरपाल ने बताया कि प्रद्युम्न की हत्या वाले दिन वह पानी पीने जा रहा था उसी समय वॉशरूम के बाहर बहुत से बच्चे चीख पुकार मचा रहे थे। उसने ये भी बताया कि वॉटर कूलर तक जाने के लिए वॉशरूम की तरफ से जाना पड़ता है। इसके बाद उसने देखा कि बच्चा गैलरी में खून से लथपथ पड़ा हुआ था।
प्रद्युमन के पिता ने बताया था कि वॉटरकूलर का वॉशरूम से कोई लेना देना नहीं है, फिर वॉशरूम में चाकू लेकर क्यों गया था बस कंडक्टर, उसे कोई काम था तो वो वॉटरकूलर से भी कर सकता था।
बुधवार को पुलिस की 14 टीमों ने वारदात की जगह पर आरोपी बस कंडक्टर अशोक के साथ 5 घंटे तक क्राइम सीन रि-क्रिएट किया था। फोरेंसिक विशेषज्ञों की एक टीम ने बथरूम से सबूत एकत्रित किए हैं।
Next Story
Hari bhoomi
Share it
Top