Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

VIDEO: हैवान पति ने कुल्हाड़ी से काट डाले हाथ, पत्नी ने की थी बस ये गलती

रूस में एक हैवान पति ने गुस्से में आकर अपनी पत्नी के दोनों हाथ कुल्हाड़ी से काट दिए।

VIDEO: हैवान पति ने कुल्हाड़ी से काट डाले हाथ, पत्नी ने की थी बस ये गलती

रूस में एक हैवान पति ने गुस्से में आकर अपनी पत्नी के दोनों हाथ कुल्हाड़ी से काट दिए।

आरोपी शख्स ने ऐसा इसलिए किया क्योंकि उसने पत्नी के मोबाइल पर किसी दूसरे शख्स का मैसेज देख लिया था। मैसेज भेजने वाला शख्स उसकी पत्नी को पसंद करता है।

यह भी पढ़ें- शर्मनाक! मां को प्रेमी के साथ रंगे हाथों पकड़ा तो बेटी को मिली खौफनाक सजा

पीड़िता घटना से पहले ही पति की धमकियों और मारपीट के चलते उससे तलाक मांग चुकी है। घरेलू अनबन के चलते वे दोनों काफी समय से अलग भी रह रहे थे।

क्या है मामला

रुस में रहने वाली 25 वर्षीय मार्गरीटा ग्राचयोवा 2 बच्चों की मां हैं। मार्गरीटा का पति ड्मित्री ग्राचयोवा ट्रेन्ड सायकोलॉजिस्ट हैं। ईर्ष्या की वजह से आरोपी ने पत्नी के दोनों हाथ काट डाले। इस बर्बरता से किए गए हमले में महिला की अंगुलियों और बांह पर भी गंभीर चोटें आईं है।
हमला करने के बाद पति महिला को अस्पताल ले गया, जहां डॉक्टरों ने इलाज के दौरान महिला का एक हाथ तो जोड़ दिया लेकिन दूसरा जोरदार हमले के चलते नहीं जोड़ा जा सका।

पीड़िता का कहना है कि मैंने पति से तलाक मांगा है और पति को इसी बात से जलन थी। वहीं आरोपी पति को पुलिस ने फरवरी तक के लिए जेल भेज दिया है। आरोपी के इस अपराध के लिए उसे 15 साल तक सजा हो सकती है।

यह भी पढ़ें- 22 लाख की बाइक और 50 हजार का हेलमेट भी नहीं बचा पाया इस रेसर की जान

पुलिस द्वारा पूछताछ में आरोपी ने कबूला कि बच्चों को स्कूल छोड़ने के बाद वह पत्नी को कार से जंगल वाले इलाके में ले गया और मौका देखकर वहीं पत्नी के दोनों हाथ कुल्हाड़ी से काट दिए थे।

Next Story
Top