Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

ये नरभक्षी गर्लफ्रेंड को मारकर खा गया दिमाग, लाश का किया ऐसा हश्र

रूस में एक आदमखोर शख्स दिमित्री लुचिन को पुलिस ने गिरफ्तार किया है।

ये नरभक्षी गर्लफ्रेंड को मारकर खा गया दिमाग, लाश का किया ऐसा हश्र

रूस में एक आदमखोर शख्स दिमित्री लुचिन को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक, वालदे शहर में रहने वाले इस शख्स ने अपनी गर्लफ्रेंड की हत्या की और उसका दिमाग निकालकर तलकर खा गया।

इतना ही नहीं उसने गर्लफेंड को मारने के बाद उसका खून भी पी लिया। पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया, जिसके बाद कोर्ट ने उसे जेल भेज दिया है।

यह भी पढ़ें- हैवानियत! डेट पर बुलाकर खा गया प्रेमिका का प्राइवेट पार्ट

क्या है मामला

दिमित्री लुचिन(21) रूस के वालदे शहर का निवासी है, वह पेशे से कवि है। पुलिस के मुताबिक, आरोपी ने बताया कि उसने मार्च में अपनी 45 साल की गर्लफ्रेंड ओल्गा की हत्या कर दी थी। हत्या के बाद उसने गर्लफ्रेंड का दिमाग निकाल लिया और खा गया।

आरोपी ने बताया कि मैंने इंटरनेशनल वीमेंस डे (8 मार्च) पर अपने अपार्टमेंट में डेट प्लान की थी। थोड़ी देर तक हमारे बीच सब नॉर्मल रहा, उसके बाद किसी बात पर झगड़ा हो गया। मेरी गर्लफ्रेंड मुझसे काफी झगड़ने लगी, जिससे मुझे गुस्सा आ गया और मैंने वाइन की बोतल उसके सिर पर दे मारी। बाद में चाकू से उसका गला काट दिया। इसके बाद हथौड़े से सिर फोड़ कर भेजा निकालकर टुकड़े-टुकड़े करके रख लिया। इसके बाद रोज उसे खाने के साथ खाता था।

यह भी पढ़ें- 30 लोगों का अचार डालकर खा गया यह नरभक्षी कपल

पुलिस के अनुसार, आरोपी ने लाश को ठिकाने लगा दिया था। पुलिस कुछ लड़कियों की गुमशुदगी की जांच कर रही थी जिस दौरान वह आरोपी तक पहुंची। जिसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

आरोपी दिमित्री को उसकी कविता के लिए 2016 में रूस की राइटर यूनियन द्वारा सम्मानित किया गया था। गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने आरोपी की मेडिकल जांच कराई है, जिसमें वह फिट पाया गया है।

Next Story
Top