Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

हैवानियत! डेट पर बुलाकर खा गया प्रेमिका का प्राइवेट पार्ट

आजकल सोशल साइट्स से दोस्ती का ट्रेंड बढ़ता ही जा रहा है है।

हैवानियत! डेट पर बुलाकर खा गया प्रेमिका का प्राइवेट पार्ट

आजकल सोशल साइट्स से दोस्ती का ट्रेंड बढ़ता ही जा रहा है है। लेकिन कई बार अनजान शख्स से दोस्ती आपको भारी पड़ सकती है। ताजा मामला रूस का है, जहां सोशल साइट्स से फ्रेंड बने एक शख्स ने महिला को पहले डेट पर बुलाया फिर उस पर जानलेवा हमला कर दिया।

जानकारी के मुताबिक, रूस के एक शहर में रहने वाली नर्स तामारा (41) की ऑनलाइन सोशल नेटवर्किंग साइट के जरिए अनातोली येजुकोव नामक युवक से दोस्ती हो गई। इसके बाद दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई।

इसे भी पढ़ें- पत्नी ने पति की हत्या कर लाश को छील कर पकाया, फिर बच्चों को खाने के लिए परोसा

स्थानीय पुलिस के मुताबिक, अनातोली ने तामारा को मिलने अपने हॉस्टल में बुलाया। इसके बाद रोपी ने महिला को खाना खिलाया, ड्रिंक पिलाई। लेकिन इन सब के बाद आरोपी ने महिला को पीटना शुरू कर दिया।

यही नहीं उसकी हैवानियत इस कदर बढ़ी की उसने महिला के आंख, कान और होठों पर दांतों से काटना शुरू कर दिया। बॉडी के सभी प्राइवेट पार्ट्स पर काटने के साथ ही उसने महिला की हत्या की भी कोशिश की। जब वह कामयाब नहीं हो सका तो उसने महिला के पीठ की हड्डी पर दांत काट लिया।

इसे भी पढ़ें- अगर आपको भी है फेसबुक पर न्यूड फोटो अपलोड होने का डर, तो बचने के लिए करें ये काम

इस मारपीट में महिला की चीख सुनकर पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पीड़िता को बचाया। साथ ही पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। पीड़िता का इलाज अस्पताल में चल रहा है। वहीं पीड़िता के घरवाले आरोपी के खिलाफ कठोर सजा की मांग कर रहे हैं।

Next Story
Top