Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

RSS अब प्रणब मुखर्जी के बाद राहुल गांधी को भेजेगी न्योता, कांग्रेस बोली- भाषा देखना चाहते हैं

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ पर हमेशा हमलावर रहते है। राहुल गांधी ने लंदन से हाल ही में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की तुलना सुन्नी इस्लामवादी संगठन मुस्लिम ब्रदरहुड के साथ की थी।

RSS अब प्रणब मुखर्जी के बाद राहुल गांधी को भेजेगी न्योता, कांग्रेस बोली- भाषा देखना चाहते हैं
X

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ पर हमेशा हमलाबार रहते है राहुल गांधी ने लंदन से हाल ही में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की तुलना सुन्नी इस्लामवादी संगठन मुस्लिम ब्रदरहुड के साथ की थी। अब वही संघ राहुल गांधी को अपने कार्यक्रम में बुलाने जा रहा है। आरएसएस के कार्यक्रम में राहुल गांधी को शामिल होने के लिए न्योता भेजा जाएगा। ये कार्यक्रम दिल्ली में 17 से 19 सितंबर को आयोजित होगा।

संघ प्रचार प्रमुख अरुण कुमार ने कहा कि न्योता सभी पार्टियों को जाएगा। आरएसएस देशभर के बड़े नेताओं को अपने कार्यक्रम में बुला रहा है जिसमें कांग्रेस के नेता और पूर्व राष्ट्रपति प्रबण मुखर्जी भी इस कार्यक्रम में भाग लेंगे। तो अब बड़ा सवाल ये है क्या राहुल गांधी पूर्व राष्ट्रपति और कांग्रेस नेता प्रणब मुखर्जी की राह पर चलेंगे।

इसे भी पढ़ें: गोधरा कांड में एसआईटी कोर्ट ने सुनाया बड़ा फैसला, दो दोषी करार, तीन लोग बरी

इस साल जून के महीने में प्रणब मुखर्जी संघ के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आरएसएस के मुख्यालय नागपुर गए थे। उन्होंने यहां तीन वर्ष के प्रशिक्षण कार्यक्रम 'तृतीय वर्ष वर्ग' के समापन समारोह में आरएसएस कार्यकर्ताओं को संबोधित किया था।

प्रणब मुखर्जी के इस दौरे की उनकी पार्टी के कई नेताओं समेत कई अन्य लोगों ने आलोचना की थी। अब बड़ी बात ये है कि क्या राहुल गांधी आरएसएस के कार्यक्रम में किस तरह की ड्रेस पहन कर जाएंगे और क्या भाषण देंगे। राहुल गांधी आरएसएस की नेकर और शर्ट वाली ड्रेस में भाग ले तो कुछ बेहतर हो सकता है। आरएसएस के इस कार्यक्रम का नाम 'फ्यूचर ऑफ इंडिया' है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story